scriptपीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील फिर सिर पर हाथ रखकर कहा- धन्यवाद | PM Modi appeals to people of Khandwa | Patrika News

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील फिर सिर पर हाथ रखकर कहा- धन्यवाद

locationभोपालPublished: May 13, 2019 08:57:03 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील फिर सिर पर हाथ रखकर कहा- धन्यवाद

modi

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील फिर सिर पर हाथ रखकर कहा- धन्यवाद

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को मध्यप्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी जैसे ही सभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे वहां मौजूद भीड़ मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए बैरकों में चढ़ने लगे जिसके बाद पीएम मोदी ने उन लोगों से हाथ जोड़कर विनती की। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। हालांकि उन्होंने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया।

आपका प्यार मुझे यहां तक खींच लाया
पीएम मोदी जैसे ही सभा को संबोधित करते लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते रहे। पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा- आप लोग पीछे से आगे आने की कोशिश मत करिए यहां भी अब जगह नहीं बची है। ये आप लोगों का प्यार ही है कि मैं आप लोगों के कारण यहां तक आ गया हूं। मोदी हाथ जोड़कर कहते रहे आप लोग नीचे उतारिए अगर आपको कुछ हुआ तो मुझे इस विजय का आनंद नहीं आएगा।
आपका आशीर्वाद मेरी ताकत
पीएम मोदी ने कहा आपका आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। आपका प्यार ही मेरे लिए सबकुछ है। आपका प्यार मेरे सर आंखों पर। वहीं, मोदी ने कहा- आपका प्यार और उत्साह उन (विपक्षियों) की नाद खराब कर रहा है। इस प्यार के दो कारण हैं मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड और महामिलावाट वालों का टेप रिकॉर्ड। मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं साल में अपनी ईनामदारी और निष्ठा को लेकर मैदान में हूं वहीं, महामिलावटी झूठ और प्रपंच के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। मेरे साथ मेरे काम हैं और उनके साथ उनके कारनामे हैं।
सिख दंगों पर कांग्रेस में साधा निशाना
उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कहा कि 1984 में सिखों के साथ अत्याचार हुआ, कत्लेआम हुआ, ये कहते हैं-हुआ तो हुआ। भोपाल में हजारों लोगों को जहरीली गैस के हवाले कर दिया गया, कई पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया गया, इस कांड के गुनहगार को भगा दिया गया। इस पर भी ये यही कहेंगे- हुआ तो हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो