मोदी ने ताई से पूछा- बहुत भूख लगी है घर से खाना लाई हो क्या, गाड़ी में बैठकर खा लूंगा

मोदी ने ताई से पूछा- बहुत भूख लगी है घर से खाना लाई हो क्या, गाड़ी में बैठकर खा लूंगा

Pawan Tiwari | Publish: May, 13 2019 12:34:55 PM (IST) | Updated: May, 13 2019 01:05:26 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

मोदी ने ताई से पूछा- बहुत भूख लगी है घर से खाना लाई हो क्या, गाड़ी में बैठकर खा लूंगा

भोपाल. सातवें चरण के लिए देश में 19 तारीख को वोटिंग होनी है। इंदौर में भाजपा के प्रचार के लिए खुद पीएम मोदी रविवार को पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सुमित्रा महाजन (ताई ) की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी यहां भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवनी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

 

ताई से कहा- खाना लाई हो या नहीं
सभा समाप्त होने के बाद पीएम मोदी मंच से नीचे उतरे तो ताई से कहा- बहुत भूख लगी है आप अगर घर से भोजन लाई हो तो गाड़ी में भोजन कर लूंगा। इसके बाद ताई ने कहा- सुरक्षा के कारणों से नहीं ला पाई। बाद में ताई ने अपने बेटे मंदार को कॉल करके खाना लाने को कहा।

एयरपोर्ट जात समय किया भोजन
पीएम मोदी ने एयरपोर्ट जाते समय ताई के यहां का भोजन किया। इससे पहले पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करने के दौरान करीब 10 बार सुमित्रा महाजन का नाम लिया। मोदी ने कहा कि ताई इस बार चुनाव नहीं लड़ रही हैं बल्कि पूरे प्रदेश को लड़वा रही हैं।

मोदी को ताई डांट सकती हैं
सभा को संबोधित करते हुे मोदी ने कहा था कि इंदौर शहर से मेरा विशेष लगाव इसलिए भी है कि ये सुमित्रा ताई का शहर है। 8 बार की सांसद और लोकसभा अध्यक्ष के रूप में अमिट छाप छोड़ी है। हमारी पार्टी में अगर मोदी को कोई डांट सकता है, तो वह ताई हैं। इससे पहले मोदी ने सुमित्रा महाजन के कार्यों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे ताई के साथ संगठन में काम करने का मौका मिला। मैं इंदौर को यह विश्वास दिलाता हूं कि शहर के विकास में ताई जी की कोई भी इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।

लगातार आठ बार सांसद रहीं ताईं

बता दें कि 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार चुनाव जीत चुकी हैं। लेकिन 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने के भाजपा के नीतिगत निर्णय को लेकर मीडिया में खबरें आने के बाद उन्होंने लेटर लिख कर चुनाव नहीं लड़ने की अपील की थी। जिसके बाद पार्टी ने इंदौर से स्थानीय नेता शंकर लालवानी (57) को महाजन का टिकट दिया है। शंकर लालवानी को टिकट मिलने के बाद वो सबसे पहले ताई के पास पहुंचे थे। बता दें कि इंदौर लोकसभा क्षेत्र में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned