1 लाख 75 हजार लोगों को मिलेगी खुशी, पीएम का ट्वीट- शुभ घड़ी आई, कोरोना भी विकास कार्य में बाधक नहीं बन सकता

12 हजार गांवों में निर्मित 1 लाख 75 हजार आवासों का निर्माण हुआ है।

By: Pawan Tiwari

Published: 12 Sep 2020, 07:24 AM IST

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वर्चुअल माध्यम से मध्यप्रदेश में पीएम आवास योजना के तहत 1 लाख 75 हजार लोगों को नए घरों की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के 1 लाख 75 हजार परिवार 12 सितम्बर को अपने नए आवास में गृह प्रवेश करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन परिवारों को वर्चुअल आधार पर गृह प्रवेश करायेंगे।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा- मध्‍य प्रदेश में 1.75 लाख परिवारों के लिए गृह प्रवेश की शुभ घड़ी आई है। कल सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुझे भी इनके साथ खुशियां साझा करने का अवसर मिलेगा। ये सभी घर प्रधानमंत्री आवास योजना - ग्रामीण के तहत दिए जा रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा- 2022 तक देश के हर परिवार को घर देने के लक्ष्य की दिशा में यह एक और महत्वपूर्ण कदम है। प्रधानमंत्री आवास योजना - ग्रामीण के तहत तैयार किए गए ये घर इस बात का सबूत हैं कि कोरोना महामारी भी विकास कार्यों में बाधक नहीं बन सकी है।

सीएम ने की समीक्षा बैठक
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नेबताया कि प्रधानमंत्री का संबोधन भी होगा। 12 सितम्बर का दिन इन परिवारों के लिए नये जीवन की शुरुआत का होगा। प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 12 हजार गांवों में निर्मित 1 लाख 75 हजार आवासों का निर्माण हुआ है।

गृह प्रवेशम् 12 सितम्बर को प्रात: 11 बजे आरंभ होगा। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री आवास योजना के सभी 1 लाख 75 हजार हितग्राहियों से अपील की है कि वे अपने इन नए आवासों में उत्सवपूर्वक प्रवेश करें। गृह प्रवेशम् के इस कार्यक्रम में पंचायत प्रतिनिधि और ग्रामीणजन कोरोना संक्रमण से बचाव की सावधानियों का पालन करते हुए सम्मिलित हों।

pm modi PM Narendra Modi
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned