scriptModi सरकार का खास आॅफर, 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीतें 31 हजार रुपए | PM Modi latest plan for ayush quiz and you can win 31000 cash prize | Patrika News

Modi सरकार का खास आॅफर, 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीतें 31 हजार रुपए

locationभोपालPublished: Jun 06, 2018 02:46:53 pm

Modi सरकार का खास आॅफर, ऐसे जीतें सरकार से पुरस्कार के रूप में कैश प्राइज…

modi new plan

Modii सरकार का खास आॅफर, 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीतें 31 हजार रुपए

भोपाल। भले ही देश के कई लोग अब तक 15 लाख रुपए का अपने एकाउंट में आने का इंतजार कर रह हों। लेकिन देश के लोगों व युवा वर्ग को प्रोत्साहित करने के लिए पीएम मोदी लगातार योजना ला रहे हैं, जिससे इनकी आमदानी होने के साथ ही देश को भी फायदा हो।
इसी के तहत अभी कुछ ही दिन पहले वे 5 करोड़ तक इनाम पाने की योजना ला चुके हैं। और अब की बार एक बार फिर युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नई योजना लाए हैं।
इस प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के किसी भी जिले या देश का कोई भी नागरिक भाग ले सकता है।

MUST READ : अब 15 लाख नहीं बल्कि Modi सरकार आपको देने जा रही है 5 करोड़ रुपए! जानिये कैसे आएंगे आपके खाते में…

वहीं कहा जा रहा है कि मोदी सरकार भी प्रधानमंत्री की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की कोशिशों में लगातार लगी हुई है। इन योजनाओं से लोगों को जोड़ने के लिए मोदी सरकार कई तरह की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन करती है। इस कड़ी में इस बार सरकार ने एक नई प्रतियोगिता शुरू की है, जिसे जीतकर आप पैसा भी कमा सकते हैं। इस बार यह क्विज प्रतियोगिता है, जिसमें आप 10 आसान सवालों के जवाब देकर कैश प्राइज जीत सकते हैं।
जानिये क्या है ये क्विज?
मोदी सरकार का आयुष मंत्रालय एक क्विज आयोजित कर रहा है। इस क्विज में कुल 10 सवाल पूछे जाएंगे। इनके सही उत्तर देकर आप कैश प्राइज जीत सकते हैं। यानि सभी प्रश्नों का सही जवाब देने पर आपको 31 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। इस क्विज की शर्तों के अनुसार यहां केवल भारतीय नागरिक भाग ले सकेंगे साथ ही प्रश्नों का जवाब देने के लिए इसमें एक निश्चित टाइम लिमिट भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो