script

वो कौन सा नेता है जो नरेन्द्र मोदी को डांट सकता है, पीएम मोदी ने खुद किया खुलासा

locationभोपालPublished: May 13, 2019 09:25:39 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

वो कौन सा नेता है जो नरेन्द्र मोदी को डांट सकता है, पीएम मोदी ने खुद किया खुलासा

modi

वो कौन सा नेता है जो नरेन्द्र मोदी को डांट सकता है, पीएम मोदी ने खुद किया खुलासा

इंदौर. लोकसभा चुनाव का अब एक चरण बाकी है। इस चरण में मध्यप्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग होनी है। पीएम मोदी सावतें चरण के चुनाव के लिए रविवार को मध्यप्रदेश के दौरे पर थे। पीएम मोदी ने खंडवा और इंदौर में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इंदौर नें जनसभा को संबोधित करते हुए एक खुलासा किया। पीएम मोदी ने इंदौर की सभा में बताया कि इंदौर से मेरा विशेष प्रेम इसलिए है कि ये सुमित्रा ताई का शहर है। मेरी पार्टी में सिर्फ ताई ही एक ऐसी नेता हैं जो मुझे डांट सकती हैं।

मोदी ने की ताई सुमित्रा महाजन की तारीफ
लोकसभा अध्यक्ष के रूप में सुमित्रा महाजन के कुशल सदन संचालन की सराहना करते हुए प्रधामनंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा मोदी को अगर कोई डांट सकता है को केवल ताई ही डांट सकती है। पीएम मोदी ने भाजपा की चुनावी सभा में कहा, “लोकसभा स्पीकर के तौर पर ताई ने बड़ी कुशलता और संयम से कार्य किया। इस कारण उन्होंने सब लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने कहा कि ताई इस बार चुनाव नहीं लड़ रही हैं बल्कि वो पूरे प्रदेश को चुनाव लड़ा रही हैं और इतिहास रच रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि मैं ताई के किसी भी सपने को अधूरा नहीं रहने दूंगा।
इंदौर के लोगों में बहुत प्यार दिया
पीएम मोदी ने मंच पर पहुंचते ही कहा मैं एयरपोर्ट पर तो वक्त से पहुंच गया था लेकिन मंच पर लेट पहुंचा क्योंकि इंदौर के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया और जगह-जगह आदर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जनता के बीच में रहता हूं जनता से निरंतर संवाद करता हूं कभी एसी कमरों में बैठकर मौज मस्ती नहीं की। मैं बाबूगिरी की दुनिया छोड़कर जनसहभागिता से देश में बदलाव लाने का काम किया है।
लगातार आठ बार सांसद रहीं ताईं
बता दें कि 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार चुनाव जीत चुकी हैं। लेकिन 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने के भाजपा के नीतिगत निर्णय को लेकर मीडिया में खबरें आने के बाद उन्होंने लेटर लिख कर चुनाव नहीं लड़ने की अपील की थी। जिसके बाद पार्टी ने इंदौर से स्थानीय नेता शंकर लालवानी (57) को महाजन का टिकट दिया है। शंकर लालवानी को टिकट मिलने के बाद वो सबसे पहले ताई के पास पहुंचे थे। बता दें कि इंदौर लोकसभा क्षेत्र में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो