16 नवंबर से मध्यप्रदेश के सियासी रण में उतरेंगे पीएम मोदी, 10 रैलियों से 200 सीटों को करेंगे कवर

16 नवंबर से मध्यप्रदेश के सियासी रण में उतरेंगे पीएम मोदी, 10 रैलियों से 200 सीटों को करेंगे कवर

Shailendra Tiwari | Publish: Nov, 10 2018 03:01:25 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 03:01:26 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

16 नवंबर से मध्यप्रदेश के सियासी रण में उतरेंगे पीएम मोदी, 10 रैलियों से 200 सीटों को करेंगे कवर

भोपाल. मध्यप्रदेश में भाजपा को चौथी बार सत्ता दिलाने के लिए अब खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सियासी रण में उतरने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से प्रदेश में चुनाव कैंपेन करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पांच दिनों में दस रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी प्रदेश के हर संभाग में एक रैली को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि पीएम मोदी प्रदेश की करीब 200 विधानसभा सीटों को कवर करने के लिए 10 रैलियां करेंगे।

ऐसे होगा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा
जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल, 18 नवंबर को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 नवंबर को झाबुआ-रीवा, 23 नवंबर को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है पीएम मोदी का यह कार्यक्रम चुनाव अभियान के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे द्वारा तय किए गए हैं। वही, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद मध्यप्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। वहीं, पार्टी के सभी स्टार प्रचारक रैलियों में जुट जाएंगे। बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को वोटिंग होनी है।

मुख्तार-शाहनवाज भी संभालेंगे कमान: जानकारी के अनुसार भाजपा ने क्षेत्र के हिसाब से अपने स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय किए हैं। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में मुख्तार अब्बास नकवी और शाहनवाज हुसैन के इलेक्शन कैंपन का कार्यक्रम तय किया है। वहीं, महाराष्ट्र की सीमा से सटी विधानसभा सीटों के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस और पंकजा मुंडे प्रचार करेंगी। बताया जा रहा है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्यप्रदेश में करीब 15 रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं, केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई केन्द्रीय मंत्री मध्यप्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।


सीएम शिवराज समेत क्षेत्रीय नेता भी जुटे: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के लिए सक्रिय हो गए हैं। शिवराज सिंह भाजपा उम्मीदवारोंके पक्ष में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शिवराज सिंह विधानसभा उम्मीदवारों के नामांकन में भी पहुंचे थे सभी उम्मीवारों के लिए रैलियां भी कर रहे हैं। शिवराज सिंह चौहान सक्रिय हो गए हैं। पार्टी के प्रत्याशियों की जीत के लिए जगह-जगह जाकर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। नामांकन भरने के आखिरी दिन शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा और राजगढ़ जिले में रैली को संबोधित किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned