scriptपीएम मोदी ने की मध्यप्रदेश की तारीफ, सीएम शिवराज ने मोदी को कहा- ‘विजनरी लीडर’ | pm narendra modi praised mp government | Patrika News

पीएम मोदी ने की मध्यप्रदेश की तारीफ, सीएम शिवराज ने मोदी को कहा- ‘विजनरी लीडर’

locationभोपालPublished: Jun 23, 2021 05:49:40 pm

Submitted by:

Manish Gite

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए मध्यप्रदेश की सक्रियता की सराहना की…।

shiv1.png

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मध्यप्रदेश की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सुधारों को लागू करने में मध्यप्रदेश की सक्रियता देखकर अच्छा लगा। इससे जहां लोगों को बहुत मदद मिलेगी, वहीं राज्य का भी तेजी से विकास होगा। इधर, प्रधानमंत्री की सराहना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने मोदी को विजनरी लीडर बताया।

 

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी के साथ शिवराज की बातचीत, जानिए क्या है इस मुलाकात के मायने

//?feature=oembed

 

मध्यप्रदेश में चल रहे विकास के कार्यों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) बुधवार को ट्वीट के जरिए मध्यप्रदेश राज्य की सराहना की है। पीएम मोदी ने कहा कि सुधारों को लागू करने में मध्य प्रदेश की सक्रियता देखकर अच्छा लगा। इससे जहां लोगों को बहुत मदद मिलेगी, वहीं राज्य का भी तेजी से विकास होगा।

 

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1407608460993208321?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ से उत्साहित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कहा है कि नरेंद्र मोदीजी विजनरी लीडर हैं, जो हर निर्णय में जनता का हित और राष्ट्र की प्रगति देखते हैं। हमने #COVID19 संकट के समय पिछले साल मांग की थी कि राज्यों को विकास और जनकल्याण के लिए ज़्यादा धन उपलब्ध हो, इसलिए कर्ज़ लेने की GDP की निश्चित प्रतिशत सीमा को बढ़ा दें।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी ने वह सीमा बढ़ाकर 5.5% की और कुछ सुधार करने की शर्तें भी जोड़ी। ऐसा केवल एक विज़नरी लीडर ही कर सकता है कि राज्यों को धन भी मिले और जनता को सुविधा भी मिले। मध्यप्रदेश ने उन सुधारों को लागू किया। चौहान ने कहा कि मोदीजी जनता के कल्याण और देश के विकास के लिए जो कदम उठाते हैं, उन्हें लागू करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार का एक साल पूरा, शिवराज बोले- मोदी नाम में छुपा है यह राज

https://youtu.be/R-4M5e6SMXc
https://www.dailymotion.com/embed/video/x814skq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो