scriptPolice arrest illegal liquor of millions of rupees, one arrested | पुलिस ने लाखों रुपए की अवैध शराब पकड़ी, एक गिरफ्तार | Patrika News

पुलिस ने लाखों रुपए की अवैध शराब पकड़ी, एक गिरफ्तार

थाना मिसरोद पुलिस ने अवैध शराब तस्करी का किया पर्दाफाश, पिकअप से 35 पेटी देशी शराब की बरामद...

भोपाल

Updated: May 14, 2019 05:07:39 pm

भोपाल। राजधानी के मिसरोद थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले को एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 1 लाख 22 हजार रूपये कीमत की अवैध शराब जब्त किया है गौरतलब है कि पुलिस प्रशासन द्वारा विशेष अभियान चलाकर अवैध शराब बेचने वाले, गुण्डें, बदमाशों वाहन चोरों की धरपकड एवं फरार आरोपियों की गिरफ्तार करने के लिए राजधानी के अलग अलग क्षेत्रो में चेकिंग की जा रही है।

news

ऐसे पकड़ाए आरोपी...
11 मील पर तैनात थाना मिसरोद के उनि विजय त्रिपाठी की चैकिंग पार्टी को सूचना मिली कि एक पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 04 जीए 9560 में अवैध शराब का परिवहन किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने स्टापर लगाकर भोपाल तरफ से 11 मील की ओर आने वाले वाहनों को रोककर चेकिंग की गई। तभी एक पिकअप एमपी 04 जीए 9560 आई। पुलिस ने वाहन रोका और वाहन चालक से उसका नाम पता पूछा तो अपना नाम राजकुमार राठौर पिता भागीरथ राठौर उम्र 36 साल निवासी मकान नंबर 40 गली नंबर 04 हाउसिंग बोर्ड फिजा कालोनी करोंद भोपाल का होना बताया।

उसके बाद पिकअप वाहन की तलाशी ली गई तो पिकअप वाहन में 35 पेटी देशी अवैध शराब रखे मिले। वाहन चालक से अवैध शराब के संबंध में कागजात मांगे गए तो वाहन चालक कोई जबाब नहीं दे सका। पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर वाहन चालक ने सरदार सिंह उर्फ जसवंत व उसके साथी की शराब होना बताया जो भोपाल से नरसिंहगढ़ ले जाना बताया । अवैध रूप से शराब परिवहन करने पर आरोपी को गिरफ्तार कर शराब व वाहन को जब्त किया गया। पुलिस दो और आरोपी की तलाश कर रही है।


इसके पहले 8 लाख की अवैध शराब नष्ट की...
इसके पहले भोपाल में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शासकीय विदेशी मदिरा भंडारण गांधीनगर में करीब 8 लाख की अवैध शराब नष्ट की थी। आबकारी विभाग ने 3625 प्रकरणों में सात हजार से ज्यादा शराब की बोतलें जप्त की थी। कार्रवाई कलेक्टर के निर्देशों पर की गई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

मुलायम सिंह यादव को दो दिन में दूसरा झटका, पोस्टर Girl प्रियंका ने जोईन की BJP, रावण भी लड़ेगा चुनावAzadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.