scriptVIDEO STORY:पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक अवस्था में 7 लोग | Police busted body trade, found 7 objectionable people | Patrika News

VIDEO STORY:पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक अवस्था में 7 लोग

locationभोपालPublished: Jun 05, 2020 08:26:18 am

Submitted by:

Amit Mishra

गठित टीम में से एक आरक्षक को सादा वस्त्रों में ग्राहक बनाकर भेजा गया

VIDEO STORY:पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक अवस्था में 7 लोग

VIDEO STORY:पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, आपत्तिजनक अवस्था में 7 लोग

भोपाल। राजधानी में लॉक डाउन में जैसे ही ढील मिली वैसे ही एक बार फिर शहर में गलत काम शुरू हो गया। मंगलवार को थाना पिपलानी पुलिस ने मुखविर की सूचना पर पिपलानी क्षेत्रांतर्गत छत्रसाल नगर में देह व्यापार चलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने योजना बनाई और टीम गठित की थी। गठित टीम में से एक आरक्षक को सादा वस्त्रों में ग्राहक बनाकर भेजा गया आरक्षक द्वारा मोबाइल फोन से मुखविर सूचना की पुष्टि करने पर हमराह स्टाफ के म.नं. 4/38 छत्रसाल नगर फेस-2 पिपलानी भोपाल पर दबिश दी गई।

आपत्तिजनक अवस्था में मिले
टीम द्वारा महिला एवं पुरूष पुलिसकर्मियों के साथ भवन के अलग-अलग कमरों से 5 महिलाएं, 2 पुरूष सहित 7 लोगों को आपत्तिजनक अवस्था में पाया जाने से कमरा एवं व्यक्ति एवं उनके पास रखे पर्स की तलासी ली गई जिसमें आपत्तिजनक वस्तुएं, मोबाइल, नगदी आदि बरामद किया गया।

गिरफ्तार कर लिया गया है
एक आरोपी प्रशांत गौतम उर्फ विजय मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। पकड़े गये आरोपियों द्वारा पूछताछ पर देह व्यापार का धंधा करना स्वीकार किया गया। आरोपी मिथुन द्वारा बताया गया कि कार ईओन क्रमांक एमपी04सीएन2879 से लडकियों व ग्राहकों को लाता ले जाता था। आरोपियों को विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया गया है ।

गिरफ्तारी हेतु टीम लगाई गई
फरार आरोपी का पता एवं मोबाइल नंबर प्राप्त किया गया है जिसकी गिरफ्तारी हेतु टीम लगाई गई है । मुख्य आरोपी रानी (परिवर्तित नाम) का पीआर प्राप्त किया जा रहा है जिससे मामले में और खुलासा होने की संभावना है

ट्रेंडिंग वीडियो