scriptपुलिसकर्मी ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की, फिर दुष्कर्म किया और गर्लफ्रैंड से वीडियो भी बनवाया | Police constable raped woman and also made obscene video | Patrika News

पुलिसकर्मी ने पहले फेसबुक पर दोस्ती की, फिर दुष्कर्म किया और गर्लफ्रैंड से वीडियो भी बनवाया

locationभोपालPublished: Aug 08, 2021 03:17:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला का आरोप- दुष्कर्म के वक्त गर्लफैंड से वीडियो बनवाया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर दो साल से कर रहा था रेप…

police_rape.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक महिला ने एक आरक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरक्षक का नाम राहुल जाट बताया जा रहा है कि जो कि 2018 में शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ था। आरोप है कि आरक्षक ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका एक अश्लील वीडियो भी अपनी गर्लफ्रैंड की मदद से बनवाया था जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो दो साल तक महिला का शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़िता के मुताबिक आरोपी राहुल से उसे एक दो साल का बेटा भी है।

 

ये भी पढ़ें- चलती कार में सगी बहनों से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, अब एक पीड़िता लापता

 

फेसबुक से दोस्ती, फिर दुष्कर्म और गर्लफैंड से वीडियो बनवाया
पीड़ित महिला ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक अक्टूबर 2018 में शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ आरक्षक राहुल जाट से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। दोस्ती बढ़ी तो एक दिन राहुल उसे घुमाने के बहाने जहांगीराबाद इलाके में ले गया जहां उसने उसके साथ रेप किया और इसी दौरान अपनी गर्लफ्रैंड से अश्लील वीडियो बनवा लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी लगातार दो साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरक्षक राहुल जाट के साथ ही उसकी महिला मित्र को भी आरोपी बनाया है।

 

ये भी पढ़ें- प्राइवेट पार्ट काटकर ले गए और हाइवे किनारे फेंक दी युवक की लाश

 

राहुल से एक बेटा होने का भी आरोप
पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसका एक दो साल का बेटा भी है जो राहुल का ही है। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने राहुल पर शादी का दबाव बनाया तो पहले तो वो शादी करने की बात कहता रहा और अब खुद को ऊंची जाति का बताकर शादी करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उसने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल आरोपी राहुल जाट फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- प्रभारी मंत्री के वाहन का काली फिल्म होने पर कटा चालान

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8377ph
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो