script

अपराधी पुलिस पर भारी, कांग्रेस ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन

locationभोपालPublished: May 11, 2018 10:58:07 am

कांग्रेस ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन, अपराधियों की धरपकड़ की मांग संत हिरदाराम नगर ्रखजूरी थाना इलाके में अपराध बढ़ रहे हैं वहीं पुराने गंभीर अपराधों

crime case

धार्मिक स्थल को लेकर सांप्रदायिक बवाल मामले में 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 17 गिरफ्तार

कांग्रेस ने एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन, अपराधियों की धरपकड़ की मांग संत हिरदाराम नगर खजूरी थाना इलाके में अपराध बढ़ रहे हैं वहीं पुराने गंभीर अपराधों का सुराग लगाने में पुलिस विभाग नाकाम रहा है। थाना इलाके में स्थित होटल और ढ़ाबों में अवैध सरकार ब्रिकी बढ़ रही है। चौबीस घंटे अवैध शराब परोसने एवं बिना रोकटोक नशीले पदार्थों को बेचा जा रहा है।
इलाके में हो रही वारदातों का खुलासा करने एवं अपराधों पर नियंत्रण कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस नेताओं ने बैरागढ़ एसडीओपी पीपी गौतम को ज्ञापन सौंपा।

इन हत्याओं का नहीं लगा सुराग
– 14 नवंबर 2016 को खजूरी थाना इलाके में कमलेश नामदेव की हत्या।

– 21 जून 2017 को खजूरी थाना इलाके में अचल सिंह की हत्या। ट्रेक्टर चोर गिरोह सक्रिय, पुलिस के हाथ खाली
– 24 सितंबर 2016 को किसान बद्री सिंगरोली के घर से आइसर ट्रेक्टर चोरी।

– 22 अगस्त 2017 को किसान आशाराम निवासी भौंरी का ट्रेक्टर आइसर चोरी।

खूजरी थाना क्षेत्र में अवैध कारोबार चरम पर है। यहां हाइवे पर स्थित ढाबे, रेस्टारेंट पर चौबीसों घंटे अवैध शराब परोसी जा रही है। इलाका नशीले पदार्थ ब्रिकी का केन्द्र बना हुआ है। पुलिस अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम है लेकिन मिलीभगत से अवैध गोरखधंधे खूब फल-फूल रहे हैं। अशोक मारन, रहवासी भौंरी भाजपा शासन में अपराधियों की चांदी है।
अपराध करो और सो जाओ। कार्रवाई तो होनी नहीं है। ऐसा ही हाल खजूरी में है। पुलिस से अपराधों पर अंकुश लगाने की मांग की है। जल्द कार्रवाई न होने पर पुलिस विभाग के खिलाफ चरणबध्द आंदोलन किया जाएगा। नानक चंदनानी, अध्यक्ष, ब्लाक कांग्रेस संत हिरदाराम नगर खजूरी थाने में दो ब्लाइंड मर्डर पेंडिंग हैं। में चेक करवाता हूं। कोई सफलता मिलेगी तो आपको बता देंगे। पीपी गौतम, एसडीओपी बैरागढ़ संभाग

ट्रेंडिंग वीडियो