इन्हें देखकर आप समझ नहीं पाएंगे कि ये जेबकतरे हैं पुलिस या आमजन

पुलिस ने बसों का क्युरिटी ऑडिट करना शुरू कर दिया है। हर रूट पर चार पुलिसकमिर्यों की टीम ने सुबह 9 से रात 9 बजे तक सफर करना शुरू कर दिया है। 

Juhi Mishra

February, 2602:12 PM

भोपाल। भोपाल में हाल ही में हुए बस हादसे के बाद पुलिस सकते में आ गई है और पुलिस ने जेबकतरों को पकड़ने के लिए नया एक्शन प्लान बनाया है। पुलिस का कहना है कि इससे वे ऐसी वारदातों को रोक सकेंगे। 



पुलिस ने बसों का क्युरिटी ऑडिट करना शुरू कर दिया है। हर रूट पर चार पुलिसकमिर्यों की टीम ने सुबह 9 से रात 9 बजे तक सफर करना शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच और ट्रैफिक पुलिस की 16 टीमें इसमें लगी हैं। यह टीमें सादी वर्दी में सुबह बसों में सवार रहती हैं। ये लोग हर दिन रूट बदलकर बसों में सवार करते हैं। इसमें महिला पुलिस अफसर भी शामिल हैं।


पुलिस का कहना है कि राजधानी में जेबकतरे तीन-चार के गिरोह में बस में चढ़ते हैं। इनसे लो फ्लोर औऱ मिनी बस दोनों में ही किराया नहीं लिया जाता। यह तय रूट पर ही चलते हैं औऱ वारदात के बाद कुछ दिनों के लिए गायब हो जाते हैं।


Show More
Juhi Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned