scriptमंत्री सारंग ने एडिशनल सीपी अतुलकर को सुनाई खरी-खरी बोले कहां रहते हो भाई, मैं यहां हूं, मेरा दौरा है | political drama at bhopal | Patrika News

मंत्री सारंग ने एडिशनल सीपी अतुलकर को सुनाई खरी-खरी बोले कहां रहते हो भाई, मैं यहां हूं, मेरा दौरा है

locationभोपालPublished: Jan 21, 2022 09:59:47 pm

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने प्रभात चौराहे पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग ने शुक्रवार को एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर को जमकर फटकारा। सारंग ने मौके पर खड़े कार्यकर्ताओं एवं लोगों के सामने ही एडिशनल सीपी से कहा कि कहां हो भाई, कहां रहते हो, मैं यहां हूं मेरा दौरा चल रहा है, मैं यहां वहां घूम रहा हूं और आप गाड़ी से भी नहीं उतरते। इस पर जेब में हाथ डाले एडिशनल सीपी अतुलकर ने कहा कि गाड़ी में बैठे थे।

Bodybuilder SP Sachin Atulkar

Ujjain News: इनके आगे बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। ये प्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं।

सारंग की नाराजगी के बाद मौके पर पुलिस के अन्य अधिकारी भी पहुंचे जिसके बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए प्रभात चौराहे पर स्थल का चयन किया गया और ट्रैफिक व्यवस्था पर चर्चा हो पाई।
पहले से तय था कार्यक्रम
समारोह मंच का स्थल तय करने के लिए प्रभात चौराहा पहुंचने का कार्यक्रम पहले से तय था। मंत्री सारंग दोपहर 1 बजे मौके पर आ गए थे। एडीशनल सीपी सचिन अतुलकर मौके पर थे लेकिन दूर अपने वाहन में बैठे रहे। मंत्री प्रभात चौराहा पहुंचकर यहां वहां निरीक्षण करते रहे लेकिन पुलिस का कोई अधिकारी नहीं आया। बाद में उनको बताया गया कि एडिशनल सीपी अतुलकर मौके पर आए हुए हैं और अपने वाहन में बैठे हैं। इस पर सारंग ने नाराजगी जताई। मंत्री की नाराजगी की खबर मिलते ही एडिशनल सीपी अतुलकर जेब में हाथ डाले मौके पर टहलते हुए आए। एडिशनल सीपी के इस रवैया पर सारंग ने सार्वजनिक नाराजगी जताते हुए उन्हें कह दिया कि आप लोग वाहन से भी नीचे नहीं उतरते और मैं यहां निरीक्षण कर रहा हूं। सारंग की नाराजगी के बाद मौके पर पुलिस के अन्य अधिकारी भी पहुंचे जिसके बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के लिए प्रभात चौराहे पर स्थल का चयन किया गया और ट्रैफिक व्यवस्था पर चर्चा हो पाई।
बॉक्स—-

मुख्यमंत्री 23 को करेंगे लोकार्पण

सुभाष नगर रेलवे ओवरब्रिज का लोकार्पण रविवार शाम साढ़े चार बजे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान करेंगे। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बताया मुख्यमंत्री प्रभात चौराहा पर स्थापित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा का अनावरण और आजाद हिन्द फौज कॉन्सेप्ट पार्क का भूमि-पूजन भी करेंगे। गणतंत्र दिवस तक आरओबी पर रोशनी की जाएगी। ओव्हर ब्रिज से करीब पांच लाख की आबादी को राहत मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो