बस हादसे के बाद भोज पर सियासत, कांग्रेस ने भोज में पहुंचने पर मंत्री पर कसा तंज

- सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने दिया था भोज
- परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी पहुंचे
- कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने फोटो जारी कर कसा तंज

By: Hitendra Sharma

Published: 17 Feb 2021, 12:16 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश के सीधी में हुए बस हादसे में मरने वालों की संख्या 50 पहुंच गयी है। वही दूसरी ओर हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे परिवहन मंत्री के शाम को भोज में शामिल होने पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने कहा है कि मंत्री जी मौके पर जाने के बजाय सहकारिता के भोज में शामिल होने पहुंच गये। मिश्रा ने भोज के फोटो भी सोशल मीडिया पर जारी किये हैं।

मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के आवास पर हुए भोज पर कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए मंत्री राजपूत की एक फोटो सोशल मीडिया पर जारी की है, जिसमें वह भोजन कर रहे हैं। मंत्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस हादसे पर राजनीति कर रही है। हालांकि सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के भोज में अकेले गोविद सिंह राजपूत ही नहीं, मंत्री मोहन यादव, हरदीप सिंह डंग, ओमप्रकाश सकलेचा, ऊषा ठाकुर, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत भी शामिल हुए थे।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में मंगलवार सुबह हुए बड़े हादसे के बाद बुधवार सुबह भी शवों की तलाश जारी थी। सुबह तीन और मिल गए हैं। फिलहाल तीन लोग और लापता बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जाने वाले हैं। गृहमंत्री ने भी 50 लोगों के मरने की पुष्टि की है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री स्वयं सीधी जा रहे हैं। अब तक 50 शव बरामद हो गए हैं। तीन-चार लोग लापता हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। दो यात्रियों के शव रीवा जिले के गोविन्दगढ़ थाना अंतर्गत टीकर गांव में मिले हैं। पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है। बघवार से शव बहकर कई किलोमीटर दूर तक बह गए थे। गौरतलब है कि मंगलवार को सुबह करीब 54 यात्रियों से भरी एक बस बाणसागर की नहर में गिर गई थी। मंगलवार शाम तक 45 शवों को निकाला जा चुका था। 7 लोगों को जिंदा बच गए थे, बाकी लोगों की तलाश में जारी है।

आज भी रद्द रहेंगे सीएम के कार्यक्रम
कल घटना के बाद से मुख्यमंत्री ने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए थे। मध्यप्रदेश के लोगों को आवास दिए जाने थे, गृहमंत्री अमित शाह इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे। अब यह कार्यक्रम भी बाद में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री का बुधवार को होने वाला दमोह कार्यक्रम भी निरस्त रहेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को सीधी जा रहे हैं। वे घटनास्थल का मुआयना करेंगे और पीड़ितों से भी मुलाकात करेंगे।

Show More
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned