scriptईरानी डेरे पर कार्रवाई के बाद राजनीति शुरु, बीजेपी – कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाये आरोप | Politics begins after action on Iranian camp, BJP - Congress accuse | Patrika News

ईरानी डेरे पर कार्रवाई के बाद राजनीति शुरु, बीजेपी – कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाये आरोप

locationभोपालPublished: Nov 28, 2020 05:28:28 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा बदले की भावना से कार्रवाई, मंत्री विश्वास सारंग ने कहा झुग्गी माफिया

photo_2020-11-28_10-59-36.png
भोपाल. शनिवार सुबह रेलवे स्टेशन के पास प्रसासन की कार्रवाई पर अब राजनीती शुरु हो गई है। स्टेशन के पास कई सालों से अवैध कब्जा जमाए बैठे ईरानी डेरे के खिलाफ आज पुलिस, प्रशासन और निगम के अमले की अतिक्रमण मुहिम में दुकानों सहित कई अवैध निर्माणो को जमींदोज कर दिया गया। कार्यवाही में ईरानी डेरा के पास बनी दुकानों पर चला बुलडोजर करीब 100 दुकानों को नगर निगम अमले ने तोड़ा प्लेटफार्म नंबर-6 के सामने बने 70 साल पुराने ईरानी डेरे की दुकानें हटाई गई।
बदले की भावना से कार्रवाई

कार्रवाई के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार की यह कार्रवाई बदले की भावना से की गी है। जिससे कई परिवारों का रोजगार छिन गया है। अब लोगों के पास रोजगार नहीं रहेगा तो लोग अपराध की तरफ जाएंगे। प्रदेश सरकार लोगों को राजगार तो दे नहीं रही सिर्फ छीन रही है। रोज कमाकर खाने वालों के परिवार कैसे चलेंगे। साथ ही आरोप लगाया कि पिछले 15 साल से प्रदेश में बीजेपी सरकार थी तब इनको किसने संरक्षण दिया ये बताने की जरूरत नहीं है।
झुग्गी माफिया

ईरानी डेरे के अवैध कब्जे पर कार्रवाई पर बोलते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि प्रदेश में एंटी माफिया अबियान चल रहा है। एसे में जिन लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वही सारंग ने आरोप लगाया कि काग्रेस नेता पीसी शर्मा गुंडों बदमाशों को संरक्षण देते हैं, वह झुग्गी माफिया हैं। राज्य में कहीं भी कानून व्यवस्था को लेकर समझौता नहीं किया जाएगा। सारंग ने कहा है कि 15 माह की कांग्रेस सरकार में भू-माफियाओं ने सरकार के संरक्षण में काम किया, अब शिवराज सरकार इन सब पर कार्रवाई कर रही है।
https://youtu.be/lF8gOVW5jo8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो