scriptशेन वॉर्न बोले- कोच के लिए महंगा हूं, BCCI अफोर्ड नहीं कर सकती, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई | Patrika News

शेन वॉर्न बोले- कोच के लिए महंगा हूं, BCCI अफोर्ड नहीं कर सकती, सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई

locationभोपालPublished: Jun 08, 2017 10:23:00 am

Submitted by:

santosh

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं, जिनमें कई नामों को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न का नाम भी सामने आया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं, जिनमें कई नामों को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न का नाम भी सामने आया है। एक इंटरव्यू में वार्न ने कहा कि मैं काफी महंगा हूं, शायद वो लोग मुझे अफोर्ड ना कर पाए। विराट कोहली और मेरे बीच एक अच्छी दोस्ती हो सकती है, लेकिन मैं उनके लिए काफी महंगा रहूंगा। इससे पहले भी शेन वॉर्न आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी और उसे मेंटर करते रहे हैं। इंटरव्यू सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने शेन वार्न की जमकर खिंचाई की है। किसी ने कहा कि आप भूल गए आईपीएल में राजस्थान रॉयल के लिए शिल्पा शेट्टी ने नीलामी में आपको खरीदा था। इसे विराट के पानी की बोतल की कीमत बताओ।
गौतम@ हमारे विराट के विज्ञापन की कमाई के एक प्रतिशत से हम तुम्हें पांच साल के लिए कोच रख सकते हैं। ये मत भूलो कि तुम बीसीसीआई के बारे में बात कर रहे हो। 
दिग्विजय सिंह@ इसे तो विराट के पानी की बोतल की कीमत बताओ जरा.. 

राकेश जोशी@ मुझे तो बचपन की कहानी अंगूर खट्टे हैं याद आ गई

प्रखर@ तुम भूल गए कि तुम्हें आईपीएल की नीलामी में शिल्पा शेट्टी ने खरीदा था। तो सोचो बीसीसीआई तो तुम जैसे 100 शेन वार्न खरीद सकती है। 
तिरवा@ अगर दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड शेन वॉर्न को अफोर्ड नहीं कर सकता तो ऑस्ट्रेलिया बोर्ड उनके क्रिकेटिंग कॅरियर में क्या गिरवी रख भुगतान करता था

होली सिंगर@ शेन वॉर्न को ढिंचक पूजा के गाने सुनाने का सही वक्त आ गया है, ये तो गयो
सुनील@ शेन वॉर्न को अपना मुंह बंद रखना चाहिए। उन्हें पता नहीं कि आधी से ज्यादा ऑस्ट्रेलियन टीम के घर और कार का खर्च बीसीसीआई के आईपीएल के कारण आता है। 

वंदना@ यह क्या सिखाएगा हमारे स्पीनरों को…बस पिटना। 
तुषार@ अगर तुम्हें हम अफोर्ड नहीं कर सकते तो समझो कोई भी नहीं कर सकता।

समीर@ हमें तुम जैसे की क्या जरूरत है। हमारे पास हीरों की कमी है क्या। 

कपिल@ जिसे हमारे भगवान (सचिन) ने बिना साबून के धोया हो। उसे कोच कैसे बनाएंगे हम।
दिवेंद्र@ लगता है सचिन से कहना पड़ेगा कि यह फिर इसके सपने में आ जाए जरा। 

अजिम@ हमारे जंबो (कुंबले) के मुकाबले आधा भी नहीं है। यह बंदर…


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो