scriptहुक्का बार में युवती: अश्लील हरकतों का विरोध किया तो आरोपियों ने की मारपीट | Porn movements with girl in hookah bar | Patrika News

हुक्का बार में युवती: अश्लील हरकतों का विरोध किया तो आरोपियों ने की मारपीट

locationभोपालPublished: Feb 11, 2019 07:41:07 am

Submitted by:

Satendra bhadoria

युवती दोस्तों के साथ गई थी जन्मदिन पार्टी मनाने, पूर्व और वर्तमान प्रेमी का हो गया था आमना-सामना
 

eve teasing

Eve teasing at khandwa by girl

भोपाल। हुक्का बार में जन्मदिन की पार्टी मनाने पहुंची एक युवती के साथ चार युवकों ने अश्लील हरकत कर दी। अश्लील कमेंट्स की वजह पूर्व और वर्तमान प्रेमी की कहानी बताई है।

जन्मदिन पार्टी में पूर्व और वर्तमान प्रेमी आमने-सामने आ गए थे। युवती के वर्तमान प्रेमी और उसके साथियों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके और दोस्तों के साथ साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने पीडि़त युवती की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह मामला एमपी नगर थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी उपेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि मूलत: सागर जिले के बीना की रहने वाली 22 वर्षीय युवती भोपाल में किराए से रहती है और ऑशिमा मॉल के पास एक निजी कंपनी में नौकरी करती है।

शुक्रवार की रात को वह अपने दोस्तों के साथ एमपी नगर जोन क्रमांक-2 स्थित एक हुक्का बार में जन्मदिन की पार्टी मनाने पहुंची थी। युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह केक काट रही थी, तभी वहां पहले से मौजूद कुछ युवक उस पर अश्लील कमेंट्स करते हुए परेशान करने लगे।

 

 

 

 

 

उसने इसका विरोध किया तो चारों युवक झगड़ा करने पर उतारू हो गए। इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ कार से वापस जाने लगी तो युवकों ने दोस्तों के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में दानिश, जैद, फैज और उसके साथी के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार दोपहर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो