scriptदो लड़कों ने पहली बार दिया लूट को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने दबोचा | postal department employee mobile snatched in bhopal | Patrika News

दो लड़कों ने पहली बार दिया लूट को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने दबोचा

locationभोपालPublished: Dec 01, 2019 01:37:24 am

घर के बाहर टहल रहे डाक कर्मचारी का मोबाइल छीनकर भागे थे बाइक सवार

postal department employee mobile snatched in bhopal

दो लड़कों ने पहली बार दिया लूट को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस ने दबोचा

भोपाल. ऐशबाग इलाके में खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहे डाक कर्मचारी के हाथ से बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने जब घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो उसमें दो संदेही दिखे। पहचान के बाद पुलिस ने दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पद्मनाभ नगर निवासी कन्हैया बरकड़े (23) एमपी नगर स्थित डाक मुख्यालय में कर्मचारी हैं। गुरुवार की रात दस बजे वह भोजन करने के बाद घर के बाहर टहल रहे थे। इसी दौरान किसी का फोन आया तो वह मोबाइल पर बात करने लगे। रात सवा दस बजे बगैर नंबर की बाइक पर आए दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। कन्हैया ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बदमाश प्रभात पेट्रोल पंप की तरफ भाग निकले। शुक्रवार की रात उन्होंने थाने जाकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दोनों बदमाशों के फुटेज और हुलिया मिल गया। दोनों की घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। आरोपियों की पहचान ऐशबाग निवासी वसीम खान (23) और शमशाद (19) के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर शमशाद के पास एक मोबाइल फोन मिला, जिसे उसने दो दिन पहले पद्मनाभ नगर में एक लड़के से छीनना बताया। इसके साथ ही वारदात में प्रयुक्त बगैर नंबर की एक बाइक भी मिली, जिसे जब्त कर लिया गया। पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

पहली वारदात
पकड़ा गया एक आरोपी चाय की दुकान पर काम करता है। दोनों ने लूट की पहली वारदात को अंजाम दिया था। पहली वारदात में ही वह पकड़े गए। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्हें घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे होने की जानकारी नहीं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो