scriptकांग्रेस में पोस्टर वार: अब पूर्व मंत्री के लगे पोस्टर, लिखा- ना राजा, ना व्यापारी अबकी बार जीतू पटवारी | Poster war in Congress: Now posters of Jitu Patwari | Patrika News

कांग्रेस में पोस्टर वार: अब पूर्व मंत्री के लगे पोस्टर, लिखा- ना राजा, ना व्यापारी अबकी बार जीतू पटवारी

locationभोपालPublished: Jul 28, 2020 02:11:05 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

जीतू पटवारी के इस पोस्टर पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर तंज कंसा गया है।

कांग्रेस में पोस्टर वार: अब पूर्व मंत्री के लगे पोस्टर, लिखा- ना राजा, ना व्यापारी अब बार जीतू पटवारी

कांग्रेस में पोस्टर वार: अब पूर्व मंत्री के लगे पोस्टर, लिखा- ना राजा, ना व्यापारी अब बार जीतू पटवारी

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है। हालांकि ये पोस्टर वार अब कांग्रेस नेताओं के बीच है। भोपाल में जयवर्धन सिंह के पोस्टर के बाद अब जीतू पटवारी का पोस्टर लगाया गया है। जीतू पटवारी के इस पोस्टर पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर तंज कंसा गया है।
क्या है जीतू पटवारी के पोस्टर में ?
जयवर्धन के बाद अब जीतू पटवारी का पोस्टर लगा है इस पोस्टर पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को जगह नहीं दी गई है। जबकि पोस्टर में लिखा है- ना राजा, ना व्यापारी अब की बार जीतू पटवारी। बता दें कि मध्यप्रदेश की सियासत में दिग्विजय सिंह को राजा कहा जाताहै और कमलनाथ बिजनेस टॉयकून माने जाते हैं।
कैसे शुरू हुआ मामला
9 जुलाई को दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह का जन्मदिन था। इस दौरान राजधानी भोपाल में उन्हें मध्यप्रदेश का भावी सीएम बताते हुए पोस्टर लगाए गए। इस पोस्टर के बाद राजनीति शुरू हुई। जिसके बाद कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ वायरल वीडियो में नकुलनाथ कह रहे हैं कि मैं उपचुनाव में युवाओं का नेतृत्व करूंगा। पिछले मंत्रिमंडल में हमारे जो मंत्री थे, जैसे जयवर्धन सिंह, जीतू पटवारी, सचिन यादव, हनी बघेल और ओमकार मरकाम, ये सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र में मेरे साथ युवाओं का नेतृत्व करेंगे। इसी वीडियो के बाद से प्रदेश में सियासी माहौल गरमाया हुआ है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा ने कंसा तंज
जीतू पटवारी का पोस्टर वायरल होने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा- जयवर्धन के समर्थक उनको भावी मुख्यमंत्री बना चुके हैं, नकुलनाथ को पिता का आदेश है कि प्रदेश संभालो, ना राजा, ना व्यापारी…कह रहे हैं जीतू पटवारी। क्या युवा कांग्रेसियों ने चुनाव के पहले ही कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को वानप्रस्थ भेजने का मन बना लिया है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो