script

बढ़ रहा बिजली संकट ! सीएम शिवराज के भाषण के बीच गुल हुई बत्ती

locationभोपालPublished: Apr 21, 2022 05:02:53 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बिजली कट होते ही सीएम ने मंच से किया ऊर्जा विभाग के सचिव को याद, बोले- संजय हैं क्या यहां पर..

shivraj.jpg

भोपाल. क्या मध्यप्रदेश में बिजली का संकट फिर से गहराने वाला है। ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि प्रदेश के अलग अलग हिस्सों से लगातार बिजली कटौती की खबरें सामने आ रही हैं और इसी बीच राजधानी भोपाल में भी खुद सीएम शिवराज सिंह की मौजूदगी में उस वक्त बिजली गुल हो गई जब वो मंच से भाषण दे रहे थे। सीएम शिवराज भोपाल की प्रशासन अकादमी में सिविल सर्विस डे पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे

 

सीएम के भाषण के बीच बत्ती गुल
CM शिवराज सिंह चौहान मंच से कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे इसी दौरान बिजली गुल हो गई। जैसे ही बिजली गुल हुई तो सीएम ने मंच से ही पूछा कि संजय दुबे हैं क्या यहां पर ? बता दें कि संजय दुबे ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव हैं। बिजली गुल होने और उसके ठीक बाद सीएम शिवराज के संजय दुबे के बारे में पूछने पर कार्यक्रम में मौजूद अधिकारी हंस पड़े। तभी सीएम ने कहा कि कल ही संजय से बात हुई तो कह रहे थे कि रैक ज्यादा दिलवा दीजिए। कार्यक्रम के दौरान बिजली 5 मिनिट से भी ज्यादा वक्त तक गुल रही लेकिन बिजली गुल होने के बाद भी सीएम शिवराज कार्यक्रम को संबोधित करते रहे।

 

यह भी पढ़ें

भाजपा नेताओं पर एफआइआर और मानहानि का केस, गृहमंत्री ने दिया ऐसा जवाब



एक कलेक्टर पूरे जिले को बदल सकता है- सीएम
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिविल सर्विस केवल करियर नहीं है, यह देश के निर्माण का, जनता की सेवा का अभियान है। हमने यह रास्ता चुना है, तो केवल करियर के लिए नहीं, बल्कि जो दायित्व हमारे ऊपर हैं, उसका बेहतर निर्वाह करते हुए जनता की सेवा करने और उसकी जिंदगी बदलने के लिए तय किया है। उन्होंने आगे कहा कि एक कलेक्टर पूरे जिले को बदल कर रख देता है, एक अकेला एसपी पूरे जिले की कानून व्यवस्था को टाइट कर देता है। हम अपने जीते जी अपने हाथों से अपने मध्यप्रदेश को ऐसा बना दें कि लोग कहें प्रदेश हो तो ऐसा !
अपने देश को बनाने में हम एक बेहतर योगदान दें।

ट्रेंडिंग वीडियो