साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में भगवा रंग में रंगे कार्यकर्ता, पोस्टरों में लिखा- मैं हिन्दू भगवाधारी हूं

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में भगवा रंग में रंगे कार्यकर्ता, पोस्टरों में लिखा- मैं हिन्दू भगवाधारी हूं

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 23 2019 02:07:31 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 02:07:32 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में भगवा रंग में रंगे कार्यकर्ता, पोस्टरों में लिखा- मैं हिन्दू भगवाधारी हूं

भोपाल. भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नामांकन से पहले एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान मंच पर भाजपा के कई कद्दावर नेता मौजूद रहे। मंच पर साधु-संत भी मौजूद थे। वहीं, भाजपा के कई नेता भगवा पगड़ी भी पहने नजर आए। सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला साधा। उन्होंने कहा- जिस साध्वी ने देश के लिए संन्यास धारण किया उसी ने कांग्रेस वालों ने भगवा आंतकवादी घोषित कर दिया। उन्होंने कहा- दिग्विजय सिंह और राहुल गांधी ने भगवा को आतंकवाद से जोड़ने का षड्यंत्र किया। यह हिन्दू संस्कृति है, जो सबके सुखी, मंगल और कल्याण होने की बात करती है।

सभा के बाद रोड शो
नामांकन दाखिल करने से पहले साध्वी प्रज्ञा ने रोड शो किया। इस दौरान मौजूद कार्यकर्ता भगवा रंग में नजर आए तो वहीं, पोस्टरों में लिखा था कि मैं भगवाधारी हिन्दू हूं।

दिग्विजय के विजन पर साधा निशाना
शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय के विजन पर निशाना साधते हुए कहा- दिग्विजय सिंह तुम्हारा विजन है अंधेरा प्रदेश, तुम्हारा विजन है सूखे खेत, तुम्हारा विजन है भूखे गरीब। हमने तय किया है ग्रीन भोपाल, हमने तय किया है मेट्रो युक्त भोपाल। हमने तय किया है सबकी खुशहाली, हमारा मुकाबला तुम क्या करोगे। वहीं, कमलनाथ सरकार पर हमला करते हुए शिवराज सिंह ने कहा- जनता के साथ धोखा नहीं होने देंगे। अगर कांग्रेस ने वादा पूरा नहीं किया, तो ईंट से ईंट बजा देंगे। सड़कों पर आपके हक की लड़ाई हम लड़ेंगे।

 

sadhvi

भोपाल की जनता करेगी हिसाब
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- हमारी बहन साध्वी प्रज्ञा ठाकुर संत हैं और अपना जीवन राष्ट्र सेवा को समर्पित कर दिया। हमारी इस बहन को भगवा आतंकवाद के नाम पर अमानुषिक यातनाएं दी गईं। कानून का दुरुपयोग करने वालों से भोपाल की जनता हिसाब चुकता करेगी।

आंतकियों को घुसकर मारेंगे
पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- देश के दुश्मनों, आतंकवादियों कान खोलकर सुन लो, धरती पर तो क्या पाताल में भी छिपोगे, तो खोज-खोजकर मारेंगे। बिरयानी खिलाने के दिन गये, अब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned