scriptPrecious gift to Congress leader, instructed to be alert from ED | पूर्व मंत्री ने कांग्रेस नेता को दिया कीमती उपहार, साथ ही ईडी से एलर्ट रहने की हिदायत | Patrika News

पूर्व मंत्री ने कांग्रेस नेता को दिया कीमती उपहार, साथ ही ईडी से एलर्ट रहने की हिदायत

मध्यप्रदेश कांग्रेस में एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता को पूर्व मंत्री ने जन्मदिन के मौके पर कीमती उपहार दिया। उपहार देने के साथ ही उन्होंने कहा कि एलर्ट रहना ईडी की नजर न पड जाए।

भोपाल

Updated: April 22, 2022 12:09:20 pm

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस में पूर्व मंत्री द्वार दिए गए एक उपहार की चर्चा अधिक है। चर्चा इसलिए भी है क्योंकि दिया गया उपहार इन दिनों बहुत कीमती है। कीमती इसलिए भी है क्योंकि उसके भाव आसामान छू रहे हैं।
कांग्रेस नेता को दिया कीमती उपहार, साथ ही ईडी से एलर्ट रहने की हिदायत
कांग्रेस नेता को दिया कीमती उपहार, साथ ही ईडी से एलर्ट रहने की हिदायत
मौका प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता के जन्म दिन (Birthday) था। कांग्रेसियों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय ने अपने प्रवक्ता और साथी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया, बधाईयां भी दीे, उपहार (Gift) भी मिले। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा एक ऐसा उपहार लेकर पहुंचे कि सभी चौंक गए। यह उपहार कुछ और नहीं बल्कि नीबू थे। एक किलो नीबू (lemon) लेकर पहुंचे पीसी शर्मा ने भूपेन्द्र गुप्ता नीबू (lemon) की टोकरी पकडा दी। साथ ही हिदायद दी कि ध्यान रहे कि ईडी को इसकी भनक न जाए। उनकी यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंस दिए। हांलांकि शर्मा ने यह मजाक में था लेकिन हकीकत यही है कि नीबू के दाम चढे हैं। यह दिनों दिन कीमती होता जा रहा है।
और भी लोगों ने भेंट किए नीबू
मंत्री शर्मा के अलावा कुछ अन्य कांग्रेसियों ने भी कांग्रेस प्रवक्ता को जन्मदिन पर उपहार में नीबू भेंट किए। उन्हें एक ही दिन में उपहार में इतने अधिक नीबू मिलने पर कांग्रेसी भी कहने लगे हैं कि यदि नीबू चाहिए तो भूपेन्द्र जी से ले लें, उनके पास यह भरपूर मात्रा में उपलब्ध है।
नीबू की चर्चा क्यों
नीबू वैसे तो चर्चा का विषय नहीं रहा। गर्मी के दिनों में इसकी ज्यादा मांग बढ जाती है, लेकिन इन दिनों मांग बढने के साथ ही इसकी कीमत दिनों दिन बढ रही है। अब तो यह नक्‍शेकदम पर चल पडा है। नींबू भी महंगाई में सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है और लोगों की पहुंच से बाहर हो रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...दिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रियाGST पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, जीएसटी काउंसिल की सिफारिश मानने के लिए बाध्य नहीं सरकारेंIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसलाGyanvapi Masjid-Shringar Gauri Case: सुप्रीम कोर्ट में 20 मई और वाराणसी सिविल कोर्ट में 23 मई को होगी सुनवाईपंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ BJP में शामिल, दिल्ली में जेपी नड्डा ने दिलाई पार्टी की सदस्यतासुप्रीम कोर्ट द्वारा साइरस मिस्त्री की पुनर्विचार याचिका खारिज पर रतन टाटा ने क्या कहा?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.