scriptपंद्रह नवंबर को गौरव दिवस की तैयारियां तेज, पीएम को न्यौता | Preparations for Pride Day intensified on November 15, invitation to P | Patrika News

पंद्रह नवंबर को गौरव दिवस की तैयारियां तेज, पीएम को न्यौता

locationभोपालPublished: Oct 22, 2021 09:00:43 pm

राज्य मंत्रालय में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने बैठक की

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News

——-
भोपाल। प्रदेश में पंद्रह नवंबर को आदिवासी गौरव दिवस मनाने को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। शुक्रवार को राज्य मंत्रालय में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने इस पर बैठक की। इसमें मुख्य कार्यक्रम की रूपरेखा को फायनल किया गया। पीएम नरेंद्र मोदी को भी इस कार्यक्रम का न्यौता दिया गया है। यदि पीएम की मंजूरी मिल जाती है, तो वे इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली यात्रा के दौरान पीएम को इस कार्यक्रम के लिए बुलाया था। इसके बाद सरकार ने भी पीएम ऑफिस को पत्र लिखकर बुलावा भेजा है।
—————–
बिजली रिफार्म पर सीएस की अध्यक्षता में समिति-
राज्य शासन ने प्रदेश में बिजली वितरण रिफार्म पर मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी गठित की है। यह कमेटी केंद्रीय विद्युत मंत्रालय के सुधार व परिणाम आधारित वितरण क्षेत्र योजना के तहत वितरण रिफार्म पर काम करेगी। प्रबंध संचालक एम.पी. पावर मैनेजमेंट कम्पनी लिमिटेड को समिति का संयोजक बनाया गया है। समिति में अपर मुख्य सचिव पर्यावरण, प्रमुख सचिव वित्त, वन, ऊर्जा,राजस्व, पंचायत तथा नगरीय विकास एवं आवास सदस्य बनाये गये हैं। समिति राज्य स्तर पर योजना की प्रगति की समीक्षा करेगी। साथ ही मंत्रि-परिषद के अनुमोदन के लिए कार्ययोजना संबंधी अनुशंसा करेगी।
——————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो