scriptहाफिज सहित कई आतंकियों को मार गिराया लेकिन हमने ढोल नहीं पीटा : राज बब्बर | press conference raj babbar bhopal pcc | Patrika News

हाफिज सहित कई आतंकियों को मार गिराया लेकिन हमने ढोल नहीं पीटा : राज बब्बर

locationभोपालPublished: May 03, 2019 02:39:03 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

राज बब्बर ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा – भाजपा हताश है, बौखला गई है।
 

pc raj babbar in bhopal

pc raj babbar in bhopal

भोपाल. कांग्रेस ने हर वर्ग के व्यक्ति को संभालने का काम किया, कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग को न्याय दिया, हर वर्ग को अधिकार दिया। भाजपा का बस नहीं चला, वरना जेल के अंदर बैठे लोगों को ही टिकट दे देते और उन्हें चुनाव लड़ने का कह देते, किस तरह के चेहरे ला रहा है यह बताता है कि भाजपा हताश है, बौखला गई है। ये बात शुक्रवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे फिल्म अभिनेता उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कही।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका झूठ रोज पकड़ा जाता है लेकिन यह लोग झूठ पर झूठ बोलते हैं। ऐसे लोग यूपीए के कामों पर अपनी मुहर लगाने का काम करते हैं। हमने हाफ़िज़ सहित जैसे कुख्यात आतंकी को मार गिरवाया लेकिन हमने ढोल नहीं पीटा। ये हमारा काम था।

प्रेसवार्ता के दौरन राज बब्बर ने कहा कारगिल में अजहर को आप ही छोड़कर आए थे, तो आप अपने पाप का प्रायश्चित कर रहे हो। ये अवार्ड नहीं है। इसे अवार्ड बात रहे हो। तेल का भाव कम हो गया था। इनके सरकार में आने के बाद तो उन्होंने कहा था कि मेरी किस्मत से हुआ, अब तेल का भाव बढ़ गया, तो क्या यह आपकी बदकिस्मती है, हम इसे किस्मत से नहीं जोड़ते है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो