scriptPriyanka's taunt on social media | अब सियासी लड़ाई सोशल मीडिया पर, प्रियंका का तंज, जानिए क्या बोले ओवैसी और कमलनाथ | Patrika News

अब सियासी लड़ाई सोशल मीडिया पर, प्रियंका का तंज, जानिए क्या बोले ओवैसी और कमलनाथ

प्रियंका गांधी से लेकर कमलनाथ और औवेसी तक सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपने भाव व्यक्त कर रहे हैं।

भोपाल

Published: July 18, 2022 04:07:41 pm

भोपाल. मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण का रिजल्ट घोषित होने के बाद अब सोशल मीडिया सियासी लड़ाई छिड़ गई है। कांग्रेस ज्यादातर जगहों पर हार गई पर पार्टी नेता इसका गम मनाने की बजाए सिंधिया के घर ग्वालियर में बीजेपी की पराजय पर ज्यादा गदगद हो रहे हैं। प्रियंका गांधी से लेकर कमलनाथ और औवेसी तक सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपने भाव व्यक्त कर रहे हैं।

,
अब सोशल मीडिया सियासी लड़ाई

रिजल्ट घोषित होने के बाद देर शाम ही सीएम शिवराजसिंह चौहान सोशल मीडिया पर सक्रिय हो उठे थे. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- नगरीय निकाय चुनावों के पहले चरण में बीजेपी ने 11 में 7 नगर निगम, 36 में से 27 नगर पालिकाओं, 86 में 64 नगर परिषद पर विजय प्राप्त की है। आपके (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) नेतृत्व में देश का अभूतपूर्व विकास, विश्व पटल पर भारत का गौरव और मध्यप्रदेश की विकास की गति तेज हुई है, जिसे अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इसके बाद सोमवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मप्र में बीजेपी की जीत के लिए शिवराजसिंह और राज्य की भाजपा सरकार को बधाई दी।

इधर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में बीजेपी की हार के बहाने सिंधिया पर तंज कसा. प्रियंका ने ट्वीट में लिखा- एमपी में नगर निकाय चुनावों में सराहनीय व साहसी प्रदर्शन के लिए मप्र कांग्रेस के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को बधाई। भाजपा सरकार के चौतरफा हमलों, धन-बल के बावजूद आपकी जी-तोड़ मेहनत ने ग्वालियर नगर निगम में 57 साल बाद व जबलपुर में 23 साल बाद कांग्रेस का झंडा गाड़कर इतिहास रच दिया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी ग्वालियर में कांग्रेस की जीत पर बधाई देने के साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा। उन्होंने लिखा है— ग्वालियर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की जीत से ज्यादा खुशी मुझे किसी और चीज में नहीं हुई। शानदार प्रदर्शन। भाजपा यहां 'क्रैश' होकर गिर गई है।

निकाय चुनाव परिणाम को लेकर AIMIM चीफ ओवैसी ने भी वीडियो पर अपना बयान जारी किया। ओवैसी ने कहा कि एमपी के अवाम ने AIMIM के उम्मीदवारों को अपनी मोहब्बत और दुआओं से नवाजा है। उन्होंने कहा— मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे एमपी में आने मौका मिला। हालांकि मैं इंदौर, खरगोन और रतलाम नहीं आ सका, आगे मैं यहां जरूर आऊंगा। आपने वोट भी दिया और मजलिस के प्रत्याशियों को कामयाब भी किया। AIMIM का एमपी में सियासी सफर शुरू हो चुका है।

इधर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमने अच्छा प्रदर्शन किया. बीजेपी ने साम, दाम, दंड, भेद से चुनाव जीता है. बुरहानपुर की हार पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि ओवैसी की वजह से कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा। हम पहले से ही कहते आ रहे हैं कि ओवैसी की पार्टी बीजेपी का समर्थन करती है। विधानसभा चुनाव से पहले यह खुलासा हो गया। लोगों को पता चल गया कि औवेसी की पार्टी किसके साथ और कहां खड़ी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञानPM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले दल से मुलाकात की, कहा- विजेताओं से मिलकर हो रहा गर्व
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.