script

काफी देर तक आवाज देने के बाद नहीं खुला दरवाजा, दोबारा आकर देखा तो सामने पड़ा मिला प्रॉपर्टी ब्रोकर का शव

locationभोपालPublished: Sep 10, 2019 08:30:06 am

Submitted by:

Amit Mishra

भाई को बार बार कर कॉल करने के बाद नहीं उठा फोनसिर पर भारी वस्तु से हमला कर प्रॉपर्टी ब्रोकर की हत्या, बेडरूम में मिली लाश कोलार के महाबली नगर में वारदात

काफी देर तक आवाज देने के बाद नहीं खुला दरवाजा, दोबारा आकर देखा तो सामने पड़ा मिला शव

काफी देर तक आवाज देने के बाद नहीं खुला दरवाजा, दोबारा आकर देखा तो सामने पड़ा मिला शव

भोपाल। राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी ब्रोकर की सिर Property broker murder पर हमला कर हत्या कर दी गई। लाश करीब एक दिन पुरानी बताई जा रही है। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी ने बताया कि समीर घोष (39) महाबली नगर कोलार में रहता था।


समीर घोष अविवाहित था और यहां अपने छोटे भाई संजीव के साथ रहता था। संजीव घोष 28 अगस्त को कलकत्ता गया था। पैसों की जरूरत होने पर संजीव ने समीर को कॉल किया था। बार-बार कॉल करने के बाद भी समीर उसका कॉल नहीं उठा रहा था। लिहाजा, उसने अपने दोस्त विमल को कॉल कर घर जाकर भाई से बात कराने की बात कही। विमल सोमवार दोपहर समीर को देखने घर पहुंचा था। काफी देर तक आवाज देने के बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो वह लौट गया।

शव को पीएम के लिए भेज दिया
अनहोनी की आशंका होने पर संजीव ने विमल से कहा था कि एक बार और घर जाकर देख लो मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा है। विमल जब दोबारा घर पहुंचा तो उसने समीर की लाश बेडरूम body found bedroom में देखी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर एफएसएल की टीम के साथ पहुंची और निरीक्षण कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि हत्या भारी वस्तु से हमला कर की गई है। पुलिस मृतक की सीडीआर निकलवा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि आखिरी कॉल किसने और कब किया था।

रेलवे पटरी के पास अज्ञात युवक की लाश बरामद
उधर बागसेवनिया पुलिस ने सोमवार की शाम को रेलवे पटरी से एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की। उसकी मौत ट्रेन की चपेट में आने से होना बताई गई है। उसके पास एक दिन पहले का नागपुर से भोपाल तक का जनरल बोगी का रेलवे टिकट मिला है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल में रखवा दिया है। मृतक की पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। यह घटना बागसेवनियां थाना क्षेत्र की है।

ट्रेन की चपेट में आया होगा
पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम सूचना मिली कि नारायण नगर स्थित देशी कलारी के पीछे रेलवे पटरी पर एक युवक की लाश पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने भोपाल से होशंगाबाद जाने वाली अप लाइन से युवक का शव बरामद किया और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक के पास ऐसा कोई कागज नहीं मिला है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। मृतक की उम्र करीब 35 साल बताई गई है। पुलिस फोटो के आधार पर मृतक की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। मृतक के चेहर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे अनुमान है कि वह पटरी पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आया होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो