scriptभोपाल हॉस्टल रेप केस: महिला कांग्रसियों के बाद दृष्टि बाधित निकालेंगे रैली, विधानसभा का करेंगे घेराव | protest against Bhopal hostel rape case | Patrika News

भोपाल हॉस्टल रेप केस: महिला कांग्रसियों के बाद दृष्टि बाधित निकालेंगे रैली, विधानसभा का करेंगे घेराव

locationभोपालPublished: Aug 16, 2018 01:43:04 pm

महिला कांग्रसियों के बाद दृष्टि बाधित निकालेंगे रैली, विधानसभा का करेंगे घेराव

justics

भोपाल हॉस्टल रेप केस: महिला कांग्रसियों के बाद दृष्टि बाधित निकालेंगे रैली, विधानसभा का करेंगे घेराव

भोपाल@प्रवीण मालवीय की रिपोर्ट…

पिछले दिनों मूकबधिर बालिका के साथ हुए बालात्कार की घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है। हर कोई बस यही मांग कर रहा है कि बच्ची के साथ बालात्कार करने वाले आरोपी अश्विनी शर्मा को कढ़ी से कढ़ी सजा मिले और मूकबधिर बालिका को न्याय मिल सके।

मूकबधिर बालिका को न्याय दिलाने के लिए गुरूवार को दृष्टि बाधित ने घोषण की है कि वे शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ रैली निकालेंगे। इसके साथ ही वल्लभ भवन का घेराव कर, नारेबाजी करेंगे। साथ ही इस केस की सीबीआई जांच की भी मांग करेेंगे। इसके साथ ही दृष्टि बाधित, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ ठोस कदम उठाने की भी मांग करेंगे।

इसके पहले कांग्रेसियों ने किया था कलेक्ट्रेट घेराव
मूक बधिर बालिका के साथ हुए बालात्कार के मामले में इससे पहले सोमवार को महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था। महिलाओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर, धरना दिया। उनका कहना था कि मूकबधिर बालिका के साथ बालात्कार करने वाले आरोपी को फासी की सजा दी जाए। साथ ही उन्होंने महिला संरक्षण की मांग की। इस दौरान कांग्रेसी महिलाओं ने नारेबाजी भी की। इस प्रदर्शन में महिलाओं के साथ साथ कई कांग्रेस नेता भी शामिल हुए।

ये था मामला
अवधपुरी क्षेत्र में मूक-बधिर बच्चों का हॉस्टल चलाने वाले संचालक को मूक-बधिर बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुुताबिक अवधपुरी क्षेत्र में अश्विनी कुमार शर्मा मूक-बधिर बच्चों को हॉस्टल संचालित करता है। इस हॉस्टल में रहने वाली एक मूक-बधिर बच्ची से बलात्कार किया। जांच में पता चला है कि ये बच्ची यहां तीन साल से रह रही है और आरोपी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। फिलहाल अश्विनी पुलिस की हिरासत में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो