scriptकिसी भी सूरत में नहीं लगने देंगे शराब दुकान | Protest against liquor shop | Patrika News

किसी भी सूरत में नहीं लगने देंगे शराब दुकान

locationभोपालPublished: Apr 06, 2018 10:07:57 am

Submitted by:

Bharat pandey

ममता नगर में शराब दुकान के विरोध में पार्षद और अयोध्या नगर के रहवासी धरने पर बैठे

news

Protest against liquor shop

भोपाल. अयोध्या बायपास पर हाल ही में भेल ने शराब दुकान तोड़ दी थी। अब यह दुकान वही पास में ममता नगर में लगने जा रही है। जिसे लेकर बीती रात शराब दुकान के खिलाफ जनप्रतिनिधि और रहवासी लामबंद हो गए है। बुधवार रात दो बजे तक चौराहे पर वार्ड 67 पार्षद गिरीश शर्मा, वार्ड 64 सुरेंद्र वाडिका समेत अयोध्या नगर के रहवासियों के साथ धरना दिया। पार्षद गिरीश शर्मा ने कहा कि यहां किसी भी सूरत मेंं शराब दुकान नहीं लगने देंगे।

सरकार शराब माफिया के आगे बेबस लाचार

इस अन्याय के खिलाफ वे लड़ते रहेंगे। जाहिर है कि सरकार शराब माफिया के आगे बेबस लाचार है कि उसे कम से कम 60-70 रहवासी कॉलोनियों की भी फिकर तक नहीं हो रही है। इस चौराहे पर समाप्त वित्त वर्ष में भी शराब दुकान थी। भेल ने इसे हटाया, इसके बाद भी सरकार दोबारा यहां ममता नगर में दुकान को लगाने की अनुमति दे रही है। जिसका विरोध कर रहे हैं। दुकान हटते तक धरना- प्रदर्शन जारी रहेगा। धरने में सिराज भाई, मनीष तोरानी, सुरेश दीक्षित, अनीता शर्मा अन्य मौजूद थे।

बिजली, जल संकट से जूझ रही टाउनशिप
गर्मी की दस्तक के साथ ही भेल टाउनशिप में बिजली और पेयजल संकट की समस्या खड़ी हो गई हैं। गर्मी के सीजन में बिजली कटौती और पर्याप्त पानी नहीं मिलने के कारण टाउनशिप के रहवासी परेशान हैं। बिजली और पानी की समस्या को लेकर गुरुवार को ऑल इंडिया भेल एम्प्लाइज यूनियन भेल (एआइबीइयू) के प्रतिनिधि मंडल ने नगर प्रशासक अनंत टोप्पो से मुलाकात की। नगर प्रशासक ने जल्द ही समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया है। एआइबीइयू के मीडिया प्रभारी आशीष सोनी ने बताया कि एक माह से भेल टाउनशिप में की जा रही बिजली कटौती से परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी परेशान है। वहीं टाउनशिप के रहवासी पेयजल संकट से जूझ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो