scriptMP Politics: भोपाल में हुआ मोदी-शाह का विरोध! जानिये पूरा मामला…-See video | protest against Modi and Shah in Bhopal | Patrika News

MP Politics: भोपाल में हुआ मोदी-शाह का विरोध! जानिये पूरा मामला…-See video

locationभोपालPublished: Sep 25, 2018 01:43:43 pm

पुतले जलाए, काले झंड़े दिखाने से…

protest

mpkamahamukabla: भोपाल में हुआ मोदी-शाह का विरोध! जानिये पूरा मामला…

भोपाल। भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पीएम मोदी सहित अमित शाह आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। प्रशासन की तमाम तैयारियों के बावजूद एट्रोसिटी एक्ट में किए गए संशोधन के विरोध के तहत राजधानी के चूनाभट्टी क्षेत्र में सवर्ण समाज की ओर से नरेंद्र मोदी,अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया गया।

इससे अलावा मोदी शाह के विरोध में पीसीसी से कांग्रेस कार्यकर्ता काले झंडे और गुब्बारे लेकर जम्बूरी के लिए निकले ही थे कि उन्हें पुलिस ने चिनार पार्क पर गिरफ्तार कर लिया।

जबकि इससे पहले सूचना थी कि सवर्ण समाज के विरोध के चलते भोपाल प्रवास के दौरान मोदी और अमित शाह को काले झंडे का सामना करना पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल सूचना के मुताबिक ” मंगलवार को 12 बजे एयरपोर्ट चौराहे के पास काले गुब्बारे छोड़कर विरोध जताएंगे.. यदि वहां नहीं कर पाये तो 1 बजे खजूरी गांव के साइड से आ कर जंबूरी मैदान पर काले झंडे दिखाए जाएंगे।”

protest01
सूचना के बाद पुलिस ने मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे भोपाल MLA रेस्ट हाउस से लोकेन्द्र गुर्जर प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी, एससी-एसटी, एकता मंच और उनके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

MUST READ: GST के दायरे में आया पेट्रोल-डीजल! कभी भी हो सकती है घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो