scriptलोक सेवा गारंटी कानून: 10 साल पूरे, शासकीय सेवकों को सम्मानित करेंगे सीएम | Public Service Guarantee Act: 10 years complete | Patrika News

लोक सेवा गारंटी कानून: 10 साल पूरे, शासकीय सेवकों को सम्मानित करेंगे सीएम

locationभोपालPublished: Jan 25, 2021 09:50:09 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

सतना जिले के दो तथा इंदौर जिले के एक अधिकारी को प्रशंसा-पत्र भी (वर्चुअली) प्रदान किया जाएगा।

लोक सेवा गारंटी कानून: 10 साल पूरे, शासकीय सेवकों को सम्मानित करेंगे सीएम

लोक सेवा गारंटी कानून: 10 साल पूरे, शासकीय सेवकों को सम्मानित करेंगे सीएम

भोपाल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में लोक सेवा गारंटी कानून के सफलतम 10 वर्ष पूर्ण होने पर आज मिंटो हॉल में दोपहर 12 बजे से आयोजित होने वाले कार्यक्रम में प्रदेश में लोकसेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में किए जा रहे नवाचारों का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर वे लोकसेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने वाले जिलों तथा शासकीय सेवकों को सम्मानित भी करेंगे।
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीसी के माध्यम से संभागायुक्तों एवं कलेक्टर्स के साथ संवाद भी करेंगे। प्रत्येक जिले में लोक सेवा एवं सुशासन के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने वाले शासकीय सेवकों को सम्मानित भी किया जाएगा। लोकसेवा गारंटी कानून के प्रदेश में लागू होने के पश्चात जनता के जीवन में आए सकारात्मक परिवर्तन को रेखांकित भी किया जाएगा।
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान लोक सेवा के क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य के लिए निवाड़ी, ग्वालियर एवं झाबुआ जिलों को प्रमाण पत्र (वर्चुअली) प्रदान करेंगे। साथ ही सतना जिले के दो तथा इंदौर जिले के एक अधिकारी को प्रशंसा-पत्र भी (वर्चुअली) प्रदान किया जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yvoaq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो