scriptपुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस नेता ने किया पीएम मोदी पर बड़ा हमला, पूछे कई सवाल | pulwama attack: congress leader ask big question against pm modi | Patrika News

पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस नेता ने किया पीएम मोदी पर बड़ा हमला, पूछे कई सवाल

locationभोपालPublished: Feb 15, 2019 04:45:09 pm

Submitted by:

Manish Gite

पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस नेता ने किया पीएम मोदी पर बड़ा हमला, पूछे कई सवाल

attack

pulwama attack: congress leader digvijay singh ask big question against pm modi

कांग्रेस नेता ने उठाए मोदी सरकार पर सवाल, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। इस बार उन्होंने पुलवामा हमले में मोदी सरकार पर एक के बाद एक सवाल उठाए हैं। इसके बाद ट्वीटर भी वार छिड़ गया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अक्सर बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार वे गुरुवार को हुए पुलवामा आतंकवादी हमले पर बयान देकर उलझ गए। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मैं इस कायराना हमले की निंदा करता हूं और वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। क्या मोदीजी आपको याद है, किस सरकार ने जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकवादी मसूद अजहर को छोड़ा था? आतंकवादियों से समजौचा करना किसी भी परिस्थिति में उचित नहीं है।

 

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1096253553931239424?ref_src=twsrc%5Etfw
दिग्विजय सिंह यहां भी नहीं रुके उन्होंने एक घंटे बाद दो ट्वीट और कर दिए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 2500 सीआरपीएफ जवानों का कानवाय जा रहा था, आने-जाने वाली गाड़ियों को सर्च क्यों नहीं किया गया? इतनी बड़ी घटना हो गई क्या आईबी एवं रॉ को जानकारी नहीं मिल पाई? क्या यह Intelligence Failure नहीं है? क्या केंद्र सरकार इसकी जांच कराएगी, क्या एनएसए महोदय की जिम्मेदारी नहीं है?
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1096264401093423104?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अगले ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि क्या जैश-ए-मोहम्मद ने दो दिन पहले suicide bombing करने की धमकी दी थी? यदि दी थी तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार क्या करती रही? इस बारे में क्या मोदीजी कुछ प्रकाश डालेंगे?
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1096261540775260160?ref_src=twsrc%5Etfw
digvijay
पूरी दुनिया में है गुस्सा
देश पर हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है। मध्यप्रदेश में भी नेताओं के साथ ही आम लोग भी व्यथित हैं और जल्द से जल्द बदले की कार्रवाई चाहते हैं।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1096293915316097024?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1096043397301919744?ref_src=twsrc%5Etfw
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलवामा हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेताओं ने भी कहा है कि पाकिस्तान को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाना चाहिए।

पाकिस्तान की कायराना हरकत
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पीत कर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। चौहान ने कहा है कि इस कायराना हमले का जरूर जवाब दिया जाएगा।

 

 

https://twitter.com/hashtag/Pulwama?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शांति भंग करने की कोशिश
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर कहा है कि पड़ोसी देश में पल रहे जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने फिर जम्मू-कश्मी की शांति को भंग करने की कोशिश की है। सीआरपीएफ के जवानों पर हुए इस कायराना हमले की देश निंदा करता है। विजयवर्गीय ने जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।
https://twitter.com/crpfindia?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो