scriptकार को किया पंचर, पैसे छीनकर जंगल की ओर भाग गए बदमाश | Punctured the car, snatch money and ran towards forest | Patrika News

कार को किया पंचर, पैसे छीनकर जंगल की ओर भाग गए बदमाश

locationभोपालPublished: Jan 25, 2020 11:40:14 am

Submitted by:

jitendra yadav

चिकलोद के पास गुरुवार-शुक्रवार रात की घटना अज्ञात लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

कार को किया पंचर, पैसे छीनकर जंगल की ओर भाग गए बदमाश

कार को किया पंचर, पैसे छीनकर जंगल की ओर भाग गए बदमाश

भोपाल/ मंडीदीप. जबलपुर से भोपाल कार से जा रहे एक जैन परिवार के साथ चिकलोद के पास तिलेंडी गांव में अज्ञात लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात लगभग दस बजे की है। दो लुटेरों ने रापी लगाकर कार का पहिया पंचर कर वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे अपने हाथों में डंडे लिए हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मोनिका शुक्ला, एएसपी अवधेश प्रताप सिंह सहित उमरावंगज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी की लेकिन लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। शुक्रवार की शाम तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा था।

हाथों में लिए थे डंडे
थाना प्रभारी शाहबाज खान ने बताया कि जबलपुर निवासी 26 वर्षीय अमन जैन अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ कार से भोपाल जा रहा थे। तिलेंडी के पास कार का पहिया पंचर हुआ। अमन ने जैसे ही कार रोकी तो दो लोग हाथों में डंडे लिए जंगल से निकले और अमन की मां के हाथों से सोने के कड़े और छह हजार रुपए नगदी ले गए।

ट्रक ने युवक को कुचला, आक्रोशित भीड़ ने ट्रक को लगाई आग, चालक फरार

मंडीदीप. मंडीदीप शहर में शुक्रवार शाम रेलवे ओवरब्रिज के नीचे एक ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहां चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 8 बजे लोडिंग यार्ड की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 0203 ने वार्ड-5 निवासी एक युवक को कुचल दिया। मृतक का नाम 42 वर्षीय विनय उर्फ बने सिंह पुत्र पर्वत सिंह ठाकुर, निवासी वार्ड 05 विवेक जाग्रति स्कूल के पास मंडीदीप है। दमकल द्वारा ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया। हादसे के बाद ट्रक में आग लगाने वाले शरारती तत्वों की पहचान के लिए पुलिस तत्परता से जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो