स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए पुरुषोत्तम शर्मा, पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

यह मामला राज्य महिला आयोग पहुंच गया है।

By: Pawan Tiwari

Published: 28 Sep 2020, 01:11 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो वायरल होने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा को गृब विभाग में अटैच कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुरूषोत्तम शर्मा के खिलाफ एक्शन लेते हुए उन्हें लोक अभियोजन के स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया है। गृह विभाग ने आदेश जारी करते हुए तत्काल पर प्रभाव से कार्यमुक्त कर दिया है।

गृह विभाग में अटैच
पत्नी के साथ मारपीट करने वाले के मामले में वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को राज्य सरकार ने संचालक लोक अभियोजन से हटाकर फिलहाल गृह विभाग में आमद देने को कहा है।

स्पेशल डीजी के पद से हटाए गए पुरुषोत्तम शर्मा, पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

क्या है मामला
दरअसल, पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। पत्नी का आरोप है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में पिटाई शुरू कर दी।

पत्नी ने भी किया हमला
वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया है। वहीं, घर में मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया है। पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई की मांग की है। वायरल वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं। बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर कैंची चला देती है। वहीं, घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं। लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को गालियां दे रहे हैं।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned