PWD मंत्री ने कमलनाथ को बताया अभिमन्यु, दिग्विजय और सिंधिया पर साधा निशाना

PWD मंत्री ने कमलनाथ को बताया अभिमन्यु, दिग्विजय और सिंधिया पर साधा निशाना

Manish Geete | Updated: 11 Oct 2019, 03:15:28 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ आधुनिक युग के अभिमन्यु हैं और वे मां के पेट से सीखकर आए हैं कि चक्रव्यूह को कैसे भेदना है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ आधुनिक युग के अभिमन्यु हैं और वे मां के पेट से सीखकर आए हैं कि चक्रव्यूह को कैसे भेदना है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के एक दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और सिंधिया पर भी निशाना साधा।

सज्जन सिंह वर्मा शुक्रवार को पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपनी ही पार्टी के दिग्गज नेता पर बगैर नाम लिए निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो पद पर रहते हैं तब खुद के काम क्यों नहीं देखते हैं। अपनो से घिरी सरकार के सवाल पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कमलनाथ आधुनिक युग के अभिमन्यु हैं और उन्हें हर चक्रव्यूह से निकलना आता है।

 

सिंधिया के भी सीएम हैं कमलनाथ

उधर, कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कर्ज माफी के बयान पर भी सज्जन सिंह वर्मा ने सिंधिया को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जिस तरह से हमारे सीएम हैं उसी तरह उनके भी सीएम हैं।

 

सज्जन ने दिया करारा जवाब, बोले- सबसे पहले विजयवर्गीय की संपत्ति की जांच हो

हनीट्रैप में एक साथ होगा खुलासा
हनीट्रैप मामले की जांच धीमी रफ्तार से चलने के एक सवाल पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इस मामले का जिन्न अभी इसलिए बाहर नहीं आ पा रहा है, क्योंकि जांच अभी अपरिपक्व है। मेरी जांच अधिकारियों से बात हुई है। सारे नामों का खुलासा एक साथ किया जाएगा। जो इस मामले में लिप्त हैं, वो जांच को प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए जांच के सबूत एकत्र किया जा रहा है।


खराब सड़क मतलब पीडब्ल्यूडी
सज्जन सिंह वर्मा ने यह भी कहा कि सड़कों का रिपेयर वर्क पूरा करने के लिए 30 नवंबर तय समय सीमा है। उन्होंने कहा कि नेशनल हाइवे हो या कोई भी सड़क हो, लोगों के मन में हमेशा आता है कि सड़क खराब है, तो PWD की सड़क है। लेकिन, मध्यप्रदेश में कई नेशनल हाइवे गुजरते हैं। उनकी हालत खराब है। केंद्र सरकार से हमने सड़क के लिए राशि मांगी थी, लेकिन केंद्र सरकार ने एक फूटी कौढ़ी नहीं दी।


गडकरी ने नहीं सुनी बात
सज्जन सिंह वर्मा ने आरोप लगाया कि आगरा हाइवे समेत दूसरे हाइवे को लेकर हमने नितिन गडकरी से बात की, लेकिन हमारी बात को नहीं सुना गया। सीआरएफ फंड को लेकर पीएम मोदी और नितिन गडकरी के बीच लड़ाई चल रही है। मोदी ने सीआरए को सीआरआईएफ में बदल दिया है, ताकि सभी स्टेट को सड़कों को लेकर गडकरी को जिम्मेदार समझा जाए।

 

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned