scriptकव्वाल के बदले सुर, बोला- मैं हिन्दुस्तानी, मोदीजी मेरे दिल में हैं, योगीजी मेरी जान में हैं | Qawwal Parwaz Sharif expressed regret over his statement | Patrika News

कव्वाल के बदले सुर, बोला- मैं हिन्दुस्तानी, मोदीजी मेरे दिल में हैं, योगीजी मेरी जान में हैं

locationभोपालPublished: Mar 31, 2022 05:37:27 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश के रीवा में आयोजित उर्स के मौके पर हिन्दुस्तान, पीएम मोदी, अमित शाह और योगी पर की थी टिप्पणी…।

qawwal_1.png

भोपाल। दो दिन पहले जिस कव्वाल ने हिन्दुस्तान समेत मोदी, योगी और अमित शाह के खिलाफ जिस लय में ताना मारा था। आज उसी कव्वाल के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। एमपी पुलिस कव्वाल को गिरफ्तार करने उत्तर प्रदेश में पहुंच चुकी है। इस बीच कव्वाल का बयान आया है, उन्होंने अपने बयान पर खेद जताते हुए कहा है कि उनके मुंह से कुछ और ही निकल गया था।

 

मध्यप्रदेश के रीवा के मनगंवा में उर्स के दौरान कव्वाल परवाज शरीफ ने कव्वाली के दौरान जो कहा था, उस पर उन्होंने खेद जताया है। उन्होंने कहा है कि मेरी भावना कुछ और थी, मुंह से कुछ और ही निकल गया। कव्वाल ने कहा कि मैंने कोई गलत बात नहीं कही, मैंने कहा था कि हमारे मोदीजी भी हैं, योगी जी भी हैं, अमित शाह भी हैं, उनसे भी बड़े अल्लाह, ईश्वर हैं और जितने औलिया हैं। कव्वाल ने यह भी कहा कि मोदीजी मेरे दिल में हैं, योगीजी मेरी जान में हैं, अमित शाह मेरी जान में हैं। मेरा इशारा किसी की भी तरफ नहीं था, इशारा गरीब नवाज की तरफ था।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89ikf2

‘हमसे टकराना खेल नहीं आसान’

कव्वाल परवाज शरीफ ने कहा था कि जो लोग गलत काम करते हैं गरीब नवाज उनका कुछ न कुछ कर सकते हैं। अगर मुझसे गलती हुई हो, ठेस पहुंची हों तो मुझे माफ हो। मैं हिन्दी भी पढ़ी है। शरीफ ने कहा कि मैं भी एक हिन्दुस्तानी हूं और कहता हूं कि ‘हमसे ना कोई टकराए, चाहे चीन हो या जापान, अमेरिका हो, लंदन हो या हो वो पाकिस्तान, हमसे टकराना खेल नहीं आसान, क्योंकि ये ख्वाजा का देश है, इसका नाम है हिन्दुस्तान है।’

 

 

qawwali.png
यह भी पढ़ेंः

हिन्दुस्तान का पता नहीं चलेगा, कहने वाले कव्वाल को ढूंढने निकली पुलिस

विधायकों के निशाने पर थे कव्वाल

भोपाल की हुजूर सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ ही भोपाल मध्य सीट से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने भी कव्वाल परवाज शरीफ को फटकार लगा चुके हैं। शर्मा ने कव्वाल को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि खुदा बने की कोशिश नहीं करना। शर्मा ने कहा कि वो मुगालते में हैं। वो कव्वाल है। कव्वाली कर पेट पाले। कव्वाल हो खुदा बनने की कोशिश मत करो। अपना गिरेबां झांककर देखो। याद रखना भारत को को छेड़ता है तो वो उसको छोड़ता नही है। शर्मा ने यह भी कहा कि आयोजक और कव्वालियों से कहूंगा गरिमा में रहो, छेड़ो मत। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा था कि देश को बड़ी कुरबानियों के बाद आजाद करवाया गया है। ऐसे कव्वाल देश में बहुत आए और गए।

यह भी पढ़ेंः

कव्वाल ने BJP MLA के सामने मोदी योगी का नाम लेकर हिंदुस्तान को मिटाने की बात कही…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89k0jl

यह कहा था कव्वाल ने

दरअसल, रीवा जिले के मनगवां में कव्वाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। यह पूरी घटना 28 मार्च की है। कव्वाल नवाज शरीफ ने कव्वाली के दौरान कहा था कि मोदीजी कहते हैं हम हैं, योगीजी कहते हैं हम हैं, अमित शाहजी कहते हैं हम हैं, अगर गरीब नवाज चाह ले तो हिन्दुस्तान कहां था, कहां है, कहां पर बसा था पता नहीं चलेगा। इस आपत्तिजनक बयान की सोशल मीडिया पर भी निंदा हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो