मैनिट के 10 नंबर हॉस्टल के जूनियर्स को रोज रात में पीटते हैं सीनियर्स, करवाते हैं अश्लील डांस

मैनिट के फस्र्ट ईयर के स्टूडेंट ने एंटी रैगिंग कमेटी से की प्रताडि़त करने की शिकायत

भोपाल.

मैनिट से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे फस्र्ट ईयर के एक स्टूडेंट ने यूजीसी की एंटी रैङ्क्षगग कमेटी में 18 सीनियर स्टूडेंट्स के खिलाफ प्रताडि़त करने की शिकायत की है। मैनिट के एंटी रैङ्क्षगग कमेटी के चेयरमेन प्रोफेसर आरएन यादव ने शिकायत की पृष्टि करते हुए बताया कि आठ नवंबर की रात मैनिट के जूनियर विद्यार्थी ने यूजीसी की ऑन लाइन हेल्प लाइन में कॉलेज प्रबंधन एवं सीनियर्स के खिलाफ शिकायत की है। यादव ने कहा कि रविवार को अवकाश दिवस होने की वजह से इस मामले में अब सोमवार को पीडि़त विद्यार्थी की पहचान कर उसकी मदद की जाएगी।
ऑन लाइन शिकायत के मुताबिक मैनिट के 10 नंबर हॉस्टल में रहने वाले बीई फस्र्ट ईयर के विद्यार्थी ने आरोप लगाया है कि उसे और उसके जैसे 600 विद्यार्थियों को सीनियर्स रोज रात बुरी तरह से प्रताडि़त कर रहे हैं। पीडि़त विद्यार्थी के मुताबिक 10 नंबर हॉस्टल की बिल्डिंग के ए और बी ब्लॉक में सीनियर्स रहते हैं जबकि सी और डी ब्लॉक में फस्र्ट ईयर के 600 बच्चों को ठहराया गया है।

आरोप है कि रात 9 बजे के बाद सीनियर्स हॉस्टल में शराबखोरी करते हैं और जूनियर विद्यार्थियों को बुलाकर उनसे अश्लील डांस करवाया जाता है। जो भी जूनियर्स अपने कमरे से बाहर आने से इंकार करते हैं उन्हें गालियां देकर बेइज्ज्त किया जाता है और कई बार पिटाई भी की जाती है।


कम्पलेंट की जानकारी मिली है। छुट्टियां थी, इसलिए इस मामले को सोमवार को दिखाएंगे।
प्रो. आरएन यादव,
चेयरमैन, एंटी रैङ्क्षगग कमेटी, मैनिट

manish kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned