scriptइंदौर की घटना से आहत हुए राहत इंदौरी, कहा- शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई | rahat indori react on doctors attack in indore | Patrika News

इंदौर की घटना से आहत हुए राहत इंदौरी, कहा- शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई

locationभोपालPublished: Apr 02, 2020 07:09:05 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

बुधवार को इंदौर के टाटपट्टी इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदसलूकी की थी

rahat_indori.jpg
भोपाल. कोरोना वायरस के मामलों में धीरे-धीरे बढ़ोत्तरी हो रही है। हर दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच इंदौर के टाट पट्टी इलाके में जिस तरह से कुछ असामाजिक तत्वों ने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदसलूकी की उसके बाद पूरा देश शर्मिंदगी महसूस कर रहा है।
https://twitter.com/hashtag/Indore?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कोरोना वायरस के खिलाफ इस वक्त पूरी दुनिया एक जंग लड़ रहा है। जिसमें हमारे डॉक्टर सबसे अहम भूमिका निभा रहे हैं। इंदौर में कोरोना वायरस को लेकर जब डॉक्टर्स की टीम जांच के लिए पहुंची तो उन पर हमला कर दिया गया।
https://twitter.com/hashtag/Indorelockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब इस घटना पर मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी का बयान आया है। राहत इंदौरी ने कहा कि इस घटना के बाद सिर शर्म से झुक गया है। ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए राहत इंदौरी ने कहा कि हमारे शहर में जो वाकया पेश किया गया, उसकी वजह से सारे मुल्क के लोगों के सामने शर्मिंदगी से गर्दन झुक गई।

गौरतलब है कि बुधवार को इंदौर के टाट पट्टी इलाके में जब स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम जब कुछ कोरोना वायरस मरीजों की जांच के लिए पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने उन पर पथराव कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो