script

राहत इंदौरी का तंज: कहा- बिजली जाना आम बात हो गई, कमलनाथजी रमजान भी है कुछ मदद करें

locationभोपालPublished: Jun 03, 2019 02:07:48 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मध्यप्रदेश के शहरी और ग्रामीण इलाकों में लगातार बिजली की कटौती हो रही है। बिजली कटौती के कारण लोग परेशान हैं।
कांग्रेस बिजली कटौती के पीछे भाजपा की साजिश बता रही है तो भाजपा ने इसे बंटाधार युग की वापसी कहा था।

राहत इंदौरी

राहत इंदौरी

भोपाल. मध्यप्रदेश में लगातार हो रही बिजली कटौती के कारण एक बार फिर से कमलनाथ सरकार कटघरे में खड़ी हो गई है। आम लोगों के साथ-साथ अब खास लोग भी बिजली की कटौती से परेशान हैं और सरकार के खिलाफ हमला बोला दिया है। मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी ने भी अब प्रदेश सरकार में हो रही लगातार बिजली कटौती पर सरकार पर हमला साधा है। राहत इंदौरी ने कमलनाथ सरकार पर सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया कि प्रदेश का कोई भी अधिकारी सुन नहीं रहा है।

क्या लिखा राहत इंदौरी ने
मशहूर शायर राहत इंदौरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आजकल बिजली जाना आम हो गया है, आज भी पिछले तीन घंटों से बिजली नहीं है। गर्मी है – रमज़ान भी हैं। इंदौर एमपीईबी में कोई फ़ोन नहीं उठा रहा। कुछ मदद करें प्रियव्रत सिंह और कमलनाथ जी। बता दें कि रविवार को इंदौर में हुई बारिश के बाद कई इलाकों में बिजली चली गई थी। इस पर इस पर शायर राहत इंदौरी ने ट्वीट कर इंदौरियों का दर्द बयां किया है। हालांकि राहत इंदौरी के इस ट्वीट को लेकर कमलनाथ या प्रियव्रत सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
https://twitter.com/mppkvvclindore?ref_src=twsrc%5Etfw

बिजली जाने से लोग परेशान
रविवार को बिजली कटौती के कारण इंदौर के कई इलाकों में लोगों में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एमवाय अस्पताल में भी रविवार शाम बिजली गुल होने से 1500 से अधिक मरीज और परिजन परेशान होते रहे। बारिश के बीच शाम साढ़े पांच बजे गुल हुई और बिजली फिर रात में करीब 9 बजे आई।

विपक्ष साध चुका है निशाना
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बिजली कटौती को लेकर सरकार पर निशाना साध चुके हैं। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान शिवराज ने लोगों से कहा- जब भी बिजली जाती है लोगों को मामा की याद आती है। यही नहीं बता दें कि बिजली कटौती का सामना खुद मध्यप्रदेश के सीएम कमल नाथ अपनी चुनाव सभा में कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान कमलनाथ की सभा में भी बिजली कटौती हो चुकी है। सरकार बिजली कटौती के पीछे भाजपा की साजिश बता रही है। वही, भोपाल में बिजली कटौती के कारण पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को भी बिजली कटौती का सामना करना पड़ चुका है।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1131155048799428608?ref_src=twsrc%5Etfw
 

शिवराज ने चुनाव आयोग को दी थी सलाह
लोकसभा चुनाव के काउंटिग के दिन मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा था कि, जैसा कि हम सब जानते हैं, प्रदेश में बंटाधार युग लौट आया है, रोज बिजली जाने लगी है! चुनाव प्रचार के दौरान खुद दिग्विजय सिंह साथ में जनरेटर लेकर घूमते थे! मैं तो गंभीरता से मांग करता हूं कि चुनाव आयोग भी बिजली के भरोसे न रहे,कल मतगणना से पहले सभी स्थलों पर जनरेटर का इंतजाम कर ले! अप्रिय स्थिति से बचने के लिए आयोग द्वारा सभी स्थानों पर जनरेटर की व्यवस्था करना ज़रूरी है क्योंकि बिजली जाना तो तय है, स्वयं मुख्यमंत्री जब वोट डालने गए तो बिजली चली गई थी! कांग्रेसी नेता भी फिर यही बोलेंगे कि देखो इसके पीछे भाजपा नेताओं का षड्यंत्र है, शिवराज यह सब करवा रहा है!

ट्रेंडिंग वीडियो