scriptराहुल गांधी झूठ सफाई से बोलते हैं, राजनीतिक परिपक्वता की कमी – सीएम शिवराज | Rahul Gandhi lies, lack of political maturity - CM Shivraj | Patrika News

राहुल गांधी झूठ सफाई से बोलते हैं, राजनीतिक परिपक्वता की कमी – सीएम शिवराज

locationभोपालPublished: Jun 22, 2020 08:54:11 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

सीएम शिवराज ने आठ ट्वीट कर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर उठाए सवाल

shiraj_rahul.png
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल खड़े किए हैं। सीएम ने कहा, मैं कई दिनों से देख रहा हूं कि कांग्रेस की ओर से, खासकर राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ सोचा-समझा अभियान सा चलाया जा रहा है। यह इस बात का प्रमाण है जो मैं हमेशा कहता आया हूं कि राहुल झूठ सफाई से बोलते है। उनमें राजनीतिक परिपक्वता की कमी है।

शिवराज ने अगले ट्वीट में लिखा कि राहुल हमारे ऐसे प्रधानमंत्री को पता नहीं किस-किस नाम से बुला रहे हैं, जिन प्रधानमंत्री की वीरता और निडरता का लोहा आज पूरा विश्व मान चुका है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या आपको यह पता नहीं है कि नरेंद्र मोदी ने ही सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था। उन्होंने ही विदेशी आतंकवादियों की कमर तोड़ दी है।
ss_4388030_835x547-m.jpg
राहुल किसके साथ हैं
शिवराज ने पूछा कि राहुल यह स्पष्ट करें कि जब आज पूरा देश एक साथ खड़ा है, हम सब अपने-अपने तरीके से चीन से लड़ाई लड़ रहे हैं, तब आप किसके साथ खड़े हैं। सीएम ने कहा कि आप ये मत भूलिये की जब विश्व प्रसिद्ध टाइम मैग्जीन ने 2012 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अंडर अचीवर कहा था, तब देश के सम्मान को पहले रखते हुए, मैंने कहा था भारत का प्रधानमंत्री कभी अंडरअचीवर हो ही नहीं सकता। आप राजनीति को थोड़े समय का अल्पविराम दीजिए, आज देश को हर एक नागरिक की जरूरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो