scriptRahul lost the Damoh election, the lollipop of the Vice President in t | उमा के भतीजे राहुल किसान मोर्चा, सिंधिया समर्थक शाहवर बने अल्पसंख्यक मोर्चा में उपाध्यक्ष | Patrika News

उमा के भतीजे राहुल किसान मोर्चा, सिंधिया समर्थक शाहवर बने अल्पसंख्यक मोर्चा में उपाध्यक्ष

-------------------------------
- सिंधिया समर्थक शाहवर को अल्पसंख्यक में उपाध्यक्ष का पद
- भाजपा ने घोषित किए ओबीसी, अल्पसंख्यक व किसान मोर्चा के पदाधिकारी व प्रकोष्ठ टीम
--------------------------------

भोपाल

Updated: August 22, 2021 10:46:07 pm

[email protected]भोपाल। प्रदेश भाजपा ने रविवार को ओबीसी मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा और किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया। साथ ही 17 प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक भी बना दिए। इस नई टीम में पूर्व सीएम उमा भारती के भतीजे खरगापुर विधायक राहुल सिंह लोधी को किसान मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है। वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक शाहवर आलम को अल्पसंख्यक मोर्चा में प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।
----------------------------
प्रदेश भाजपा ने धीरे-धीरे करके डेढ़ साल बाद अपनी अधिकतर टीमों को अब घोषित कर दिया है। अजा व अजजा मोर्चा और महिला मोर्चा की टीमें हाल ही में घोषित की जा चुकी है। अब ओबीसी, अल्पसंख्यक और किसान मोर्चे की टीम में चुनावी हित साधने की रणनीति दिखती है। ओबीसी मुद्दे पर प्रदेश में ारक्षण पर मचे बवाल के बीच ओबीसी की टीम को लाया गया है। यह टीमें अब सत्ता-संगठन की रणनीति के हिसाब से मैदानी काम करेंगी। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रक्षाबंधन के मौके पर दिनभर राखी के कार्यक्रमों में शिरकत की। इसके बाद देर शाम यह टीमें घोषित की गई। अब सिर्फ भाजपा की जिला टीमें घोषित होने से बची है। साथ ही अनुशासन समितियां सहित कुछ समितियां भी गठित होना बाकी है।
-------------------------------
एक राहुल लोधी और...
उमा भारती के रिश्तेदार एक ओर राहुल लोधी हैं, जो दमोह उपचुनाव हारे थे। भाजपा ने उन्हें वेयर हाउसिंग का अध्यक्ष पद दे रखा है। माना जाता है कि उक्त राहुल को भी उमा ही पार्टी में लाई थी।
-----------------------
प्रकोष्ठ संयोजक यूं बने-
विधि प्रकोष्ठ- मनोज द्विवेदी
बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ- अनुराग प्यासी
व्यावसायिक प्रकोष्ठ- विकास बोन्द्रिया
चिकित्सा प्रकोष्ठ - अभिीजीत देशमुख
आर्थिक प्रकोष्ठ- योगेश मेहता
सहकारिता प्रकोष्ठ -मदन राठौर
पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ- एपी सिंह
सांस्कृतिक प्रकाष्ठ -प्रदीप नायर
बुनकर प्रकोष्ठ- नारायण कबीर पंथी
शिक्षक प्रकोष्ठ - नीतेश शर्मा
मछुआरा प्रकोष्ठ - बाबूलाल चौहान
व्यापार प्रकोष्ठ -शरद अग्रवाल
अंत्योदय प्रकोष्ठ - रामेश्वर दुबे
झुग्गी झोपडी प्रकोष्ठ- अखिलेश खंडेलवाल
खेल प्रकोष्ठ- श्रवण मिश्रा
निकाय प्रकोष्ठ- नरेंद्र सिंह बैस
स्वयंसेवी संस्थाएं प्रकोष्ठ- राम रघुवंशी
--------------------------------
bjp.jpeg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.