मॉडल से उसने कहा- एक बार मेरे साथ काम कर लोगी तो दीवानी हो जाओगी

  मॉडल से उसने कहा- एक बार मेरे साथ काम कर लोगी तो दीवानी हो जाओगी
model

 अब इसी आरोपी का एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रायपुर की एक मॉडल को सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर रकम की मांग कर रहा है।

भोपाल। वो खुद को कास्टिंग डायरेक्टर और को-ऑर्डिनेटर बताता है।  फैशन शो भी ऑर्गेनाइज करता है। लड़कियों को टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देता है। इसके लिए छोटा- मोटा ऑडिशन भी रखता है और इस बहाने उनसे लाखों रुपए ऐंठ लेता है। ऐसे ही छली गई भोपाल की एक मॉडल ने शिकायत की तो उसकी करतूतों का भंडाफोड़ हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। अब इसी आरोपी का एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह रायपुर की एक मॉडल को सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर रकम की मांग कर रहा है। हालांकि पत्रिका इस ऑडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता। 


फैशन शो आर्गेनाइजर राहुल शर्मा पर मॉडल और आर्टिस्टों से ठगी के सनसनीखेज आरोप हैं। अब ताजा ऑडियो में वह रायपुर की एक मॉडल को सीरियल में काम दिलाने का वादा कर रहा है। वह कह रहा है कि एक बार काम कर लोगी तो...दीवानी हो जाओगी। दोनों के बीच एक ऑडिशन में काम करने को लेकर बात हुई है। राहुल शर्मा वही आर्गेनाइजर है, जिस पर भोपाल की एक मॉडल ने सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर ठगी करने की शिकायत पुलिस से की थी। इसके बाद से वह भूमिगत है। राहुल शर्मा से जुड़े लोग बताते हैं कि वह सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर कई युवतियों को बड़े-बड़े ख्वाब दिखाता है।  

ऐसे करता था काम 
आर्टिस्टों का कहना है कि खुद को कास्टिंग डायरेक्टर बताने वाला राहुल शर्मा लड़कियों को झांसा देता है कि उसके टीवी और ग्लैमर इंडस्ट्री में कनेक्शन हैं। वह पहले भोपाल में ऑडिशन रखता था। इसके लिए लड़कियों से आठ से दस हजार रुपए जमा करवाता था। इस ऑडिशन में जज उसके ही होते थे। इसमें पास करवाने के बाद कहा जाता था कि अब अगला ऑडिशन मुंबई में होगा। इसे पास करते ही सीरियल में काम मिल जाएगा। इसके लिए एक लाख रुपए तक जमा करवाए जाते थे। 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned