scriptRaid action of GST team in Khandwa | खंडवा में जीएसटी टीम की छापेमार कार्रवाई | Patrika News

खंडवा में जीएसटी टीम की छापेमार कार्रवाई

शहर में जीएसटी टीम की छापेमार कार्रवाई चल रही है, टीम द्वारा एक साथ शहर के दो बड़े कारोबारियों के यहां दबिश दी है.

भोपाल

Published: January 13, 2022 02:49:52 pm

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा शहर में जीएसटी टीम की छापेमार कार्रवाई चल रही है, टीम द्वारा एक साथ शहर के दो बड़े कारोबारियों के यहां दबिश दी है, यहां दस्तावेजों की जांच के साथ ही अन्य जांच भी चल रही है। यह कार्रवाई शहर के बीड़ी और साबुन कारोबारी के यहां चल रही है।

gst-amp.jpg
,,


खंडवा शहर में गुरुवार सुबह जीएसटी विभाग की टीम ने दो स्थानों पर छापेमार कार्रवाई की, यह कार्रवाई शहर के बीड़ी कारोबारी सुंदरलाल चौधरीमल के गोडाउन, फैक्ट्री और डिटर्जेंट कारोबारी की साबुन फैक्ट्री सहित ऑफिस पर शुरू की है, इन ठिकानों से निश्चित ही टीम को लाखों रुपए की जीएसटी चोरी की आशंका है। टीम के कुछ लोगों का कहना है इन कारोबारियों द्वारा लगातार जीएसटी टैक्स की चोरी की जा रही थी, जिसके चलते यहां जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें : 65% मरीजों में आ रहे हैं ये लक्षण, कोरोना से आप भी रहें सावधान

इससे पहले एमपी के दमोह में आयकर विभाग की बड़ी छापेमार कार्रवाई

आपको बतादें की इससे पहले एमपी के दमोह में आयकर विभाग की बड़ी छापेमार कार्रवाई हुई थी, जिसमें शराब और परिवहन कारोबारियों के यहां से करोड़ों रुपए नकदी के साथ सोना-चांदी और हीरे तक मिले थे, यहां आय से अधिक संपत्ति मामले में जांच करने पर कई बेनामी संपत्ति का भी खुलासा हुआ था, यहां पानी की टंकी में एक करोड़ रुपए भी मिले थे, जिने आईटी की टीम द्वारा रातभर सुखाए गए थे, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.