आधी रात को हुक्का लाउंज पर छापा, पार्टी में शरीक थी कई बड़ी हस्तियां

30-40 रंगीन मिज़ाजी करते युवक युवतियों पर मामला दर्ज

By: Hitendra Sharma

Updated: 24 Jul 2020, 10:02 AM IST

भोपाल। लॉकडाउन से एक दिन पहले राजधानी भोपाल में चल रही पार्टी पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है। आधी रात पुलिस ने शाहपुरा थाना इलाके में ट्राइलॉजी हुक्का लाउन्ज पर चल रही पार्टी में दबिस दी और रात 3 बजे तक कार्यवाई करती रही। बताया जा रही है कि इस पार्टी में शहर की कई नामी और बदनाम शख्सियत मौजूद थी। पुलिस के अनुसार लाउन्ज में धारा 144 का उल्लंघन कर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जा रहा था।

पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जब पूरे लाउन्ज की तलाशी ली तो DJ सिस्टम के अंदर छुपा कर रखी मंहगी शराब की बोतलें मिली। पुलिस ने करीब 30-40 रंगीन मिज़ाजी करते युवक युवतियों पर मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस ने हुक्का और अवैध शराब जप्त कर ट्राइलॉजी हुक्का लाउन्ज सील कर दिया है ।

बताया जा रहा है कि भोपाल स्टंट राइडर बाबर खान और एक नामी ब्रांड अम्बेसडर नावेद खान भी पार्टी में पकड़े गए। नावेद खान के पास से पुलिस ने छुरी बरामद कर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस पार्टी में हनी ट्रैप से जुड़ी एक युवती भी मौजूद थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरु कर दी है।

लाउन्ज कांग्रेस नेता मुकेश नायक के बेटे के कॉम्पलेक्स में चल रहा था। रोहित नायक के अनुसार लाउन्ज को किराये पर दिया गया है जिसमें कल रात जन्मदिन पार्टी आयोजित की गई थी। कोरोना संक्रमण के समय जब प्रदेश के शहरों को लॉकडाउन लगाया जा रहा है और राजधानी में आधी रात के बाद रईसजादों की पार्टियां चल रही है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned