scriptरेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने स्टेशन का किया निरीक्षण,जताई नाराजगी,देखें वीडियो | Railway Board president inspected the station, expressed displeasure | Patrika News

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने स्टेशन का किया निरीक्षण,जताई नाराजगी,देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Nov 20, 2019 02:44:50 pm

Submitted by:

Amit Mishra

यात्री सेवा समिति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न और अन्य सदस्यों ने भोपाल स्टेशन का निरीक्षण किया।

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने स्टेशन का किया निरीक्षण,जताई नाराजगी,देखें वीडियो

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने स्टेशन का किया निरीक्षण,जताई नाराजगी,देखें वीडियो

भोपाल@ प्रवेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट…

यात्री सेवा समिति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न और अन्य सदस्यों ने भोपाल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। यात्री सेवा समिति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न के आने के पहले प्लेटफार्म पर सफाई के बाद पटरी पर चुना डाला गया और साफ सफाई भी करवाई गई।

यात्री सेवा समिति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न अन्य सदस्यों ने भोपाल रेलवे स्टेशन का जैसे ही निरीक्षण करना शुरू किया वैसे ही मुख्य गेट को लेकर आपत्ति उठाई। अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने कहा 15 लाख लोग इज्तिमा में आयेगें और पत्थर हिल रहा है। पत्थर हिलने से बड़ा हादसा हो सकता है। इसके बाद अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने स्टेशन के प्लेटफार्म में स्थित फूड स्टॉल के कर्मचारियों से पूछा कि बिल देते हो या नही तो कर्मचारी कोई जबाब नहीें दे पाया।

चार्जिंग स्टेशन की स्क्रीन टूटी मिली
इसके बाद अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने चार्जिंग स्टेशन का निरीक्षण किया। चार्जिंग स्टेशन की स्क्रीन टूटने और एक ब्लॉक उखड़े होने से नारजगी जताई। इतना ही नहीेें प्लेटफार्म के बुक स्टॉल पर रखी खुशवंत सिंह की किताब को हटवाया और कहा सेक्स और औरत सम्बन्धी टाइटल की किताबें रेलवे स्टेशन पर नहीं बिकेगी।

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने स्टेशन का किया निरीक्षण,जताई नाराजगी,देखें वीडियो

MUST READ: बस पलटने से 15 यात्री घायल, बचाव व राहत कार्य जारी, देखें फोटो

 

खाने का पैकेट खुलवाकर जांची
यात्री सेवा समिति रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने फूड स्टॉल पर रखे खाने पीने की सामग्री को चेक किया। इस दौरान उन्होंने फ़ूड के पैकेट पर न डेट और न ही वजन का जिक्र नहीें मिला तो उन्होंने खाने के पैकेट को खुलवाकर जांची। फूड स्टॉल पर मिली कमियों के बाद अध्यक्ष रमेश चंद्र रत्न ने अधिकारियों से समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि फूड स्टॉलों पर जनता खाना का पैकेट 15 रुपये में मिलता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो