scriptभोपाल-बीना और इटारसी से गुजरने वाली इस स्पेशल ट्रेन का समय बदला, देख लें समय सारणी | Railway News Nanded-Amritsar special train timing change | Patrika News

भोपाल-बीना और इटारसी से गुजरने वाली इस स्पेशल ट्रेन का समय बदला, देख लें समय सारणी

locationभोपालPublished: Jan 03, 2021 07:37:41 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

किसान आंदोलनों के कारण निरस्त हो चुकी नांदेड़-अमृतसर स्पेशल ट्रेन के समय में हुआ बदलाव, रोजाना अमृतसर से नांदेड़ के बीच चलती है ट्रेन..

train_time.jpg

,,

भोपाल. यात्रीगण कृपया ध्यान दें भोपाल-बीना और इटारसी से होकर गुजरने वाली नांदेड़-अमृतसर-नांदेड़ स्पेशल का समय बदल गया है। अगर आप भी इस ट्रेन से सफर करते हैं तो कृपया पहले रेलवे की नेशनल ट्रेन इंक्वायरी सिस्टम पर इसका समय देख लें। बता दें कि पहले भी किसान आंदोलन के चलते नांदेड़-अमृतसर-नांदेड़ स्पेशल ट्रेन को निरस्त करना पड़ा था और अब इसके समय में बदलाव किया गया है।

 

बदला हुआ समय

ट्रेन नंबर 02717- नांदेड़-अमृतसर एक्सप्रेस स्पेशल नांदेड़ स्टेशन से सुबह 9.30 बजे चलेगी और रात 11 बजे इटारसी, रात 12.40 बजे भोपाल, रात 2.40 बजे बीना, तड़के 3.21 बजे ललितपुर और अगले दिन रात 8.35 बजे अमृतसर पहुंचेगी।

ट्रेन नंबर 02716- अमृतसर-नांदेड़ एक्सप्रेस स्पेशल अमृतसर स्टेशन से सुबह 4.25 बजे चलेगी और शाम 7.45 बजे ललितपुर, रात 8.45 बजे बीना, रात 10.25 बजे भोपाल, रात 12 बजे इटारसी और दोपहर में 2.10 बजे नांदेड़ स्टेशन पहुंचेगी।

 

सभी स्टेशनों पर ठहराव लेकर चल रही ट्रेन

नांदेड़-अमृतसर-नांदेड़ स्पेशल ट्रेन अप-डाउन में सभी रेलवे स्टेशनों पर ठहराव लेकर चल रही है। ट्रेन में 01 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 05 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 10 शयनयान श्रेणी, 02 सामान्य श्रेणी, 01 पैंट्रीकार, 01 पार्सलवान व 02 एसएलआर सहित 22 कोच हैं।

 

रेलवे की यात्रियों से अपील
रेलवे ने ज्यादातर ट्रेनों का समय बदला है और ऐसे में रेलवे की तरफ से यात्रियों से अपील की जा रही है कि यात्री ट्रेनों में बुकिंग कराते वक्त एक बार उनका समय भी जांच लें जिससे कि यात्रा करने में यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो। इसके साथ ही कोरोना वायरस के मद्देनजर यात्रियों से मास्क और सैनेटाइजर के इस्तेमाल के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की भी अपील की है।

 

देखें वीडियो- पत्थरबाजों पर सख्त हुई सरकार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yg90f
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो