scriptनाम वापसी पर कुसमारिया बोले- अब तो बाबा मचल गया लड़ने को, निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा | Ramkrishna Kusmaria said BJP has the advantage of fighting | Patrika News
भोपाल

नाम वापसी पर कुसमारिया बोले- अब तो बाबा मचल गया लड़ने को, निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा

नाम वापसी पर कुसमारिया बोले- अब तो बाबा मचल गया लड़ने को, निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा

भोपालNov 12, 2018 / 11:53 am

shailendra tiwari

mp election

नाम वापसी पर कुसमारिया बोले- अब तो बाबा मचल गया लड़ने को, निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा

भोपाल. भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले सीनियर लीडर रामकृष्ण कुसमारिया ने कहा, मेरे निर्दलीय चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा हो रहा है। उन्होंने कहा, अगर मैं दोनों सीटों से चुनाव लड़ रहा हूं तो भाजपा को फायदा है क्योंकि ये दोनों ही सीट कांग्रेस के खाते पर जा रही थी। उन्होंने भाजपा द्वारा टिकट नहीं दिए जाने पर नाराजगी जारी करते हुए कहा, भाजपा ने वरिष्ठ नेता सरताज सिंह के साथ किया वह अच्छा नहीं है। अगर एक सीट उन्हें औऱ मुझे दे देते तो क्या हो जाता। हम लोगों ने तो पहले ही उम्मीद छोड़ दी थी पर जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भोपाल आए तो उन्होंने कहा कि हम जिताऊ उम्मीदवार को टिकट देंगे जिसके बाद हमने अपनी तैयारियां शुरू की थीं।
आज भी भाजपा की चिंता : मीडिया को संबोधित करते हुए डॉ रामकृष्ण कुसमारिया ने कहा, मैं भले ही निर्दलीय चुनाव लड़ रहा हूं लेकिन मुझे भाजपा की आज भी चिंता है। क्योंकि मैंने भाजपा के लिए संघर्ष किया है। २५-२५ पैसे में पार्टी के लिए अध्यक्ष बनाए हैं। अगर वो कहेंगे तो बाद में दोनों ही सीटें उनकी झोली में डाल देंगे। सरताज सिंह की बेज्जती से मैं दुखी हूं औऱ मेरा दिल रो रहा है पर ये तय है कि मेरे चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा हो रहा है। कांग्रेस के खाते में सीट जाने से बचाने के लिए मेरा चुनाव लड़ना जरूरी है वो इस बात को समझ नहीं रहे हैं।

मैं मानने को तैयार लिए: कुसमारिया ने नाम वापसी के सवाल का फिल्मी अंदाज में जबाव दिया। उन्होंने गाना गाते हुए कहा मचल गया रे बाबा लड़ने को। उन्होंने साफ किया कि वो अपना नामांकन वापस नहीं लेंगे। बता दें कि भाजपा ने रामकृष्ण कुसमारिया को टिकट नहीं दिया जबकि राजनगर विधानसभा सीट से वो टिकट मांग रहे थे। उन्होंने वित्त मंत्री जयंत मलैया के खिलाफ दमोह और पथरिया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन फॉर्म भरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो