दमोह में दरिंदगी, बोले कमलनाथ- 'शिवराज जी, ये क्या हो रहा है'

कमलनाथ ने दमोह मामले को लेकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है

By: Devendra Kashyap

Updated: 23 Apr 2020, 03:57 PM IST

भोपाल. मध्य प्रदेश के दमोह के जेबरा थाना इलाके में एक मासूस के अपहरण के बाद रेप करने का मामला सामने आया है। यही नहीं, आरोपियों द्वारा मासूम की आंख फोड़ने के बाद जर्जर मकान में फेंक दिया। अब इस घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा है।

कमलनाथ ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है और कई सवाल उठाएं है। कमलनाथ ने ट्वीट किया कि शिवराज जी, ये प्रदेश में क्या हो रहा है। लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद ? दमोह के जबेरा में एक मासूम बालिका की दोनों आंख फोड़ने व दरिंदगी की भी बात सामने आ रही है।

एक और ट्वीट कर उन्होंने कहा कि इतनी नृशंस, दरिंदगी भरी घटना, वो भी लॉक डाउन के दौरान, जहां आमजन आवश्यक वस्तुओं के लिये भी घर से बाहर तक नहीं जा पा रहा हैं, वहां अपराधी खुलेआम घूम रहे है, प्रदेश में रेप, हत्या, किसान की हत्या, गोलीबाजी, चाकूबाजी की घटनाएं जारी। एक माह की आपकी सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है।

आगे उन्होंने कहा कि मासूम बालिकाएं भी सुरक्षित नहीं ? दमोह की इस विभत्स घटना के आरोपियों को शीघ्र पकड़ा जाए , उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो , सरकार मासूम बालिका का इलाज करवाए और परिवार की हरसंभव मदद हो , दोषी व लापरवाह जिम्मेदारों पर भी कड़ी कार्रवाई किया जाए।

Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned