scriptशादीशुदा रेलवे कर्मचारी ने पहले छात्रा से किया बलात्कार, फिर बेटी पैदा होने के बाद वादे से मुकरा | rape with college girl by married railway worker now forgot by promise | Patrika News

शादीशुदा रेलवे कर्मचारी ने पहले छात्रा से किया बलात्कार, फिर बेटी पैदा होने के बाद वादे से मुकरा

locationभोपालPublished: Sep 02, 2019 11:39:37 am

बलात्कार पीड़िता बेटी से परिजनों ने भी किया किनारा…

Rape with child: नाबालिग का किया रेप: १३ साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, 12 साल की सजा

Rape with child: नाबालिग का किया रेप: १३ साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, 12 साल की सजा

भोपाल। एमबीए की एक छात्रा के साथ रेलवे कर्मचारी ने बलात्कार किया। छात्रा ने जब बेटी को जन्म दिया और बेटी तीन महीने की हो गई तो आरोपी रेलवे कर्मचारी ने शादी की बात से इंकार कर दिया।
पड़ताल करने पर पता चला कि रेलकर्मी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। इधर, बिना शादी के पहले बेटी पैदा होने के बाद छात्रा को उसके परिजनों ने भी दरकिनार कर दिया। मामला बागसेवनियां थाने पहुंचा। पुलिस ने आरोपी रेलकर्मी पर बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा ने बताया कि 24 वर्षीय युवती थाना क्षेत्र में रहती है। छात्रा एमबीए की पढ़ाई के साथ नौकरी भी कर रही है। करीब डेढ़ साल पहले छात्रा के भाई का दोस्त आशुतोष उर्फ गोलू से उसकी जान-पहचान हुई। दोस्ती के बाद एक-दूसरे के बीच मोबाइल नंबर एक्सचेंज हो गया। मोबाइल पर बातें होने लगी।
इस बीच गोलू ने युवती को शादी का प्रस्ताव रखा और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। यह बात जब युवती के परिजनों को पता चली तो उन्होंने विरोध किया था, लेकिन युवती ने प्रेमी के साथ रहने की बात कही थी।
इस बीच छात्रा गर्भवती हो गई। आरोपी उसे शादी का झांसा देता रहा। उसने एक बेटी को जन्म दिया, वह तीन माह की गई। बेटी के जन्म होने पर परिजनों ने उसे घर से बेदखल कर दिया।
असहाय हो गई छात्रा, तब पहुंची थाने
पीडि़ता छात्रा का कहना है कि उसने एमबीए किया है और प्राइवेट काम करती है, जबकि आरोपी आशुतोष उर्फ गोलू रेलवे के इलेक्ट्रीशियन विभाग में पदस्थ है। बावजूद इसके आरोपी गोलू को खर्चे के लिए रुपए भी देती थी।
उसने करीब तीन महीने पहले बेटी को जन्म दिया था। बिना शादी के बेटी का जन्म होने पर घरवालों के बेदखली पीडि़ता ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो कहने लगा कि वह शादी नहीं कर सकता। उसकी शादी पहले ही हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी है।
यह बात पता चलते ही पीडि़ता रविवार सुबह थाने पहुंची थी। वहां पुलिस को शिकायती आवेदन दिया गया। जिसके आधार पर पुलिस ने आशुतोष के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो