scriptGirls Hostel में होली पर कपड़े धोते वक्त पीछे से आ गया ये युवक, फिर… | Rape with Women bank employee in Girls Hostel | Patrika News

Girls Hostel में होली पर कपड़े धोते वक्त पीछे से आ गया ये युवक, फिर…

locationभोपालPublished: Mar 04, 2018 12:19:00 pm

महिला सुरक्षा को लेकर राजधानी फिर आई चर्चा में…

rape in hostel
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल महिलाओं की सुरक्षा के मामले में लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। अभी कुछ समय पहले ही हबीबगंज स्टेशन के पास एक युवती से रेप के बाद भोपाल स्टेशन पर भी एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया था।
जिसके बाद महिला सुरक्षा को लेकर राजधानी चर्चा में आ गई थी। अब एक बार फिर ऐसे ही रेप का एक और मामला सामने आया, जिसमें एक गल्र्स हॉस्टल में एक महिला बैंककर्मी के साथ रेप हुआ।
जानकारी के अनुसार गोविंदपुरा पुलिस थाना इलाके में स्थित उत्कर्ष गर्ल्स हॉस्टल में महिला बैंककर्मी के साथ हॉस्टल के कर्मचारी ने होली के दिन रेप कर डाला। भरे हॉस्टल में कर्मचारी ने युवती को बाल पकड़कर घसीटा और रेप किया।
बलात्कार के बाद चंगुल से छूटी युवती जान बचाने के लिए भागी। इस बीच युवतियों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है।
ऐसे चला घटनाक्रम…
बैतूल निवासी 24 वर्षीय युवती एक प्राइवेट बैंक में काम करती है। होली खेलने के बाद वह मैस में कपड़े धो रही थी, तभी हॉस्टल में काम करने वाले हनी उर्फ बाबूलाल ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती बाल पकड़कर घसीटता हुए कमरे में ले गया, जहां युवक ने उसके साथ ज्यादती की। बलात्कार के बाद युवती जान बचाने के लिए भाग गई।
हॉस्टल के दूसरी युवतियों ने भी पुलिस से बदमाश के खिलाफ लिखित शिकायत की हैं। पुलिस ने मौके से बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया है। इस मामले में अभी तक हॉस्टल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। यह भी पता नहीं चला है कि हॉस्टल संचालक ने कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन कराया है या नहीं।
प्लॉट दिखाने के बहाने रेप…
इससे पहले भी भोपाल में एक युवक ने प्लॉट दिखाने के बहाने महिला के साथ ज्यादती की। जिसका मामला पुलिस में दर्ज कराया गया। जानकारी छोला थाना पुलिस के मुताबिक 27 वर्षीय महिला अशोका गार्डन में रहती है। पिछले दिनों शिव नगर निवासी मुन्नालाल उसे एक प्लॉट दिखाने ले गया। मुन्नालाल उसे खेजड़ा बरामद गांव लेकर गया। वापस लौटते समय आरोपी ने एक निर्माणाधीन मकान में उससे ज्यादती की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो