script15 lakh worth Jewelery stolen from sojpur jhalawar | सोजपुर में मकान से 15 लाख के जेवर चोरी | Patrika News

सोजपुर में मकान से 15 लाख के जेवर चोरी

45 हजार रुपए नगदी भी चुरा ले गए, अन्य दो मकानों में भी चोरी के प्रयास

झालावाड़

Published: September 01, 2016 09:09:45 pm

खानपुर (झालावाड़) कस्बे के निकटवर्ती गांव सोजपुर में चोरों ने एक मकान से करीब 15 लाख के जेवर और 45 हजार की नगदी और पास के ही मकान से मोबाइल चुरा लिया। 


अन्य मकान में चोरी का प्रयास करने के दौरान जाग होने पर चोर भाग छूटे। चोरों ने कमरे में रखे अलमारी व बक्सों को करीब 300 मीटर दूर समीप के खेत में ले जाकर जेवर निकालकर अन्य सामानों को खेत में ही छोड़ दिया। 

गुरुवार सुबह खानपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस उप अधीक्षक हिमांशु, सहायक उप निरीक्षक कन्हैयालाल मेवाड़ा सहित पुलिसकर्मियों ने मौका मुआयना किया।


गांव सोजपुर निवासी नाथूलाल सोनी ने बताया कि गुरुवार सुबह उठने पर उनके कमरे के बाहर से कुंदी लगी थी। पुत्र को बुलाकर कमरे की कुन्दी खुलाकर बाहर देखने पर मुख्य द्वार का दरवाजा भी खुला मिला। 

जेवर वाले कमरे का ताला टूटा था। अन्दर देखने पर अलमारी व बक्सा गायब मिला। ग्रामीणों को जानकारी मिलने पर तलाश किया तो समीप के खेत में अलमारी व बक्सा खाली मिला। इसमें भरे सामान व कपड़े खेत में अस्त-व्यस्त मिले। 

अलमारी व बक्से मे 45 हजारी नगदी के अलावा चांदी के कलदार, जार्ज पंचम के ढाई किलो सिक्कों, चांदी की पेटी, सोने की चूडिय़ा, टोकरिया, मंगल सूत्र, कनकती, मुगलकालीन सिक्के सहित अन्य चांदी व सोने के जेवर थे। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि मामले की पूरी तफ्तीश कर जांच की जा रही है।

दो अन्य मकानों में भी चोरी का प्रयास

सोजपुर में समीप के दो मकानों में भी चोरी का प्रयास किया। रामकुंवार सेन के मकान से चोर मोबाइल ले गए, जबकि दूसरे मकान में प्रवेश के दौरान जाग होने पर भाग छूटे। 

ग्रामीणों ने बताया कि चोर केवल अन्डरवियर पहने थे। वहीं खेत में पड़े सामानों के निकट दो बाइक व एक चारपहिया वाहन के निशान भी मिले हंै।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थल हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर के खुले कपाट, दो साल बाद लौटी रौनकPetrol-Diesel Prices Today: केंद्र के बाद राज्यों ने घटाए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आपके शहर में कीमतेंQuad Summit 2022: प्रधानमंत्री मोदी का जापान दौरा, क्वाड शिखर सम्मेलन में बाइडेन से अहम मुलाकात, जानें और किन मुद्दों पर होगी बातDelhi Suicide Case: 'कमरे में घुसने के बाद लाइटर न जलाएं' दीवार पर लिखकर मां-बेटियों ने दी जान, एक साल पहले कोरोना से हुई थी CA पति की मौतभाजपा नेता को किया गिरफ्तार, आशियाना ध्वस्त करने पहुंचा था बुलडोजरसाप्ताहिक समीक्षा: सोने-चांदी में तेजी, 2290 रुपए सस्ती हुई चांदी, जानें गाेल्ड की कीमतWeather Update: कई राज्यों में आंधी के साथ बूंदाबांदी, अगले 5 दिनों तक बारिश का अलर्ट'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.